WhatsApp ला रहा है धुआंधार फीचर! नहीं पड़ेगी बार-बार टाइप करने की जरूरत, ऐसे होगा काम
trendingNow11705632

WhatsApp ला रहा है धुआंधार फीचर! नहीं पड़ेगी बार-बार टाइप करने की जरूरत, ऐसे होगा काम

WhatsApp new feature: वॉट्सएप (WhatsApp) कथित तौर पर एक नये फीचर 'स्टिकर मेकर टूल' पर काम कर रहा है. यह फीचर यूजर्स को आईओएस पर एप्लिकेशनके भीतर ही स्टिकर बनाने की सुविधा देगा.

WhatsApp ला रहा है धुआंधार फीचर! नहीं पड़ेगी बार-बार टाइप करने की जरूरत, ऐसे होगा काम

WhatsApp new feature: वॉट्सएप पर इस साल कई धमाकेदार फीचर्स आने वाले हैं. कुछ फीचर्स ऐसे हैं जो चैटिंग करने का अंदाज बदल डालेंगे. इससे न सिर्फ ज्यादा टाइपिंग की जरूरत पड़ेगी बल्कि आप नए तरीके से भी चैट कर सकेंगे. वॉट्सएप (WhatsApp) कथित तौर पर एक नये फीचर 'स्टिकर मेकर टूल' पर काम कर रहा है. यह फीचर यूजर्स को आईओएस पर एप्लिकेशनके भीतर ही स्टिकर बनाने की सुविधा देगा.

आ रहा है नया स्टिकर

Wabetainfo के अनुसार, कंपनी चैट शेयर एक्शन शीट के भीतर एक 'नया स्टिकर' ऑप्शन पेश करने का प्लान कर रही है. यह फीचर यूजर्स को अपनी लाइब्रेरी से फोटो को सलेक्ट करने और बैकग्राउंड को रिमूव करने जैसे टूलों के साथ एडिट करने की अनुमति देगा.

नहीं डाउनलोड करना पड़ेगा थर्ड पार्टी ऐप
इसके अलावा रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि यह नया फीचर यूजर्स को थर्ड-पार्टी ऐप को डाउनलोड करने से बचाएगा. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वॉट्सएप वेब और डेस्कटॉप पर एक समान टूल पहले से ही मौजूद हैं, लेकिन आईओएस पर विकसित होने वाला टूल यूजर्स को ज्यादा सुविधा देगा. इन-ऐप स्टिकर मेकर टूल का उपयोग कर स्टिकर बनाने की क्षमता पर काम चल रहा है और भविष्य में इसे ऐप अपडेट में शामिल किया जाएगा.

इस बीच, वॉट्सएप कथित तौर पर मैकओएस टूलों पर एक नया ग्रुप कॉलिंग फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को सलेक्ट पार्टिसिपेंट्स के साथ ग्रुप कॉल करने की अनुमति देगा. इससे पहले, ग्रुप कॉल शुरू करना संभव नहीं था क्योंकि बटन या तो डिसेवल था या मैकओएस पर काम नहीं कर रहा था. हालांकि, वॉट्सएप बीटा के लेटेस्ट अपडेट में कॉल बटन 'ऑडियो और वीडियो' में उपलब्ध हैं, और यूजर्स अब एक ग्रुप कॉल शुरू कर सकते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news