WhatsApp पर अब Chat करने के लिए नहीं करना पड़ेगा टाइप! नए फीचर ने मचा डाला तहलका
trendingNow11627859

WhatsApp पर अब Chat करने के लिए नहीं करना पड़ेगा टाइप! नए फीचर ने मचा डाला तहलका

वॉट्सएप कथित तौर पर 'ऑडियो चैट्स' नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो एंड्रॉइड पर एप्लिकेशन के भविष्य के अपडेट में बातचीत के दौरान उपलब्ध होगा. Wabetainfo के अनुसरा, चैट हेडर में एक नया वेवफॉर्म आइकन जोड़ा जाएगा.

WhatsApp पर अब Chat करने के लिए नहीं करना पड़ेगा टाइप! नए फीचर ने मचा डाला तहलका

WhatsApp पर इस साल कई नए फीचर्स जड़ने वाले हैं. इस महीने कई फीचर्स का पता चला है, जो आप पर आगे जुड़ने वाले हैं. अब एक ऐसा फीचर आ रहा है, जिससे चैटिंग का अंदाज बदल जाएगा. वॉट्सएप कथित तौर पर 'ऑडियो चैट्स' नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो एंड्रॉइड पर एप्लिकेशन के भविष्य के अपडेट में बातचीत के दौरान उपलब्ध होगा. Wabetainfo के अनुसरा, चैट हेडर में एक नया वेवफॉर्म आइकन जोड़ा जाएगा, जिससे यूजर्स ऑडियो चैट शुरू कर सकेंगे, साथ ही यूजर्स को चालू कॉल समाप्त करने के लिए एक लाल बटन दिखाई देगा.

आ रहा है ऑडियो चैट

रिपोर्ट में कहा गया है कि जैसा कि वेवफॉर्म आइकन रीयल-टाइम ऑडियो विजुअलाइजेशन की संभावना को दर्शाता है, यह संभावना है कि चैट हेडर के ऊपर का स्थान ऑडियो वेवफॉर्म प्रदर्शित करने के लिए आरक्षित किया जा सकता है. नया फीचर एक न्यूनतर इंटरफेस प्रदान करेगा जो यूजर्स को उनकी बातचीत के बीच नेविगेट करते समय ऑडियो वेव्स को देखने की अनुमति देगा.

इसके अलावा, रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि यह फीटर कैसे काम करेगा, इसके बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, क्योंकि इस अभी कार्य किया जा रहा है. इस बीच, मेटा ने विंडोज के लिए एक नया वॉट्सएप एप्लिकेशन पेश किया है जो तेजी से लोड होता है और एप के मोबाइल वर्जन के समान इंटरफेस पेश करता है.

यूजर्स अब अधिकतम आठ लोगों के साथ समूह वीडियो कॉल और अधिकतम 32 लोगों के साथ ऑडियो कॉल होस्ट कर सकते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news