WhatsApp पर सालों पुराना मैसेज खुलकर आ जाएगा सामने, नया फीचर बदल देगा आपका एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow11346447

WhatsApp पर सालों पुराना मैसेज खुलकर आ जाएगा सामने, नया फीचर बदल देगा आपका एक्सपीरियंस

WhatsApp Update: WhatsApp अपने यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए एक तगड़ा फीचर लेकर आने जा रहा है जिसमें आप पुराने से पुराने मैसेज पलक झपकते ही तलाश पाएंगे. 

WhatsApp पर सालों पुराना मैसेज खुलकर आ जाएगा सामने, नया फीचर बदल देगा आपका एक्सपीरियंस

Whatsapp Latest: WhatsApp समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए दमदार फीचर्स लेकर आता रहता है जिससे उन्हें बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल सके. आपको बता दें कि कंपनी अपने यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल चैटिंग एक्सपीरियंस देने के लिए ऐसे करती है. ऐसा कई बार देखा गया है जब आप Whatsapp पर पुराने मैसेज को तलाशने की कोशिश करते हैं और इसमें आपको काफी समय लग जाता है या फिर कई बार आपको मैसेज मिलते ही नहीं हैं. अगर काम बेहद जरूरी हो और मैसेज ना मिले तो आपको काफी दिक्कत होगी. हालांकि ऐसी समस्या ना आए इस बात का ख्याल रखते हुए कंपनी एक नया फीचर लेकर आई है जो आपको पुराने से पुराने मैसेज तलाश करने में मददगार साबित होगा. 

WhatsApp ला रहा धमाकेदार फीचर 

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक नये फीचर की टेस्टिंग जोर-शोर से करने में लगी हुई है जो यूजर्स को पुराने मैसेज को डेट से सर्च करने की अनुमति देता है. ये फीचर कब तक यूजर्स को मिलने लगेगा इस बारे में वैसे तो कोई भी जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले महीने में सभी यूजर्स इस दमदार फीचर का लाभ ले पाएंगे.  

यहां से मिली है जानकारी 

आपको बता दें कि ये जानकारी Wabetainfo की हालिया रिपोर्ट में सामने आई है जिसके अनुसार कंपनी ‘Search message by date’ नाम का फीचर ला रही है जो यूजर ला काफी समय बचाएगा और उन्हें पुराने मैसेज तलाशने में मदद करेगा. ऐसा बहुत बार होता है जब आपको किसी पुराने मैसेज की जरूरत पड़ जाती है. ऐसे में ये फीचर आपके बड़े काम आएगा और आपका समय और आपकी मेहनत बचाएगा. जैसा कि हमने बताया कि ये फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है ऐसे में ये कब तक आपको मिलेगा इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

Trending news