Vodafone-Idea के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ फ्री मिल रही Swiggy One membership, जानिए बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow12077389

Vodafone-Idea के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ फ्री मिल रही Swiggy One membership, जानिए बेनिफिट्स

Vi के पोस्टपेड ग्राहक, जो चयनित प्लान्स में से एक चुनते हैं, उन्हें Swiggy One सदस्यता मुफ्त में मिलेगी. Swiggy One एक मेंबरशिप सर्विस है जो ग्राहकों को Swiggy पर फूड ऑर्डर करने पर छूट और अन्य लाभ प्रदान करती है.

Vodafone-Idea के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ फ्री मिल रही Swiggy One membership, जानिए बेनिफिट्स

वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त Swiggy One सदस्यता की घोषणा की है. यह मेंबरशिप ऑफर चयनित पोस्टपेड प्लान्स के साथ लागू है. इसका मतलब है कि Vi के पोस्टपेड ग्राहक, जो चयनित प्लान्स में से एक चुनते हैं, उन्हें Swiggy One सदस्यता मुफ्त में मिलेगी. Swiggy One एक मेंबरशिप सर्विस है जो ग्राहकों को Swiggy पर फूड ऑर्डर करने पर छूट और अन्य लाभ प्रदान करती है.

Vodafone-Idea के इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ फ्री मिल रही Swiggy One membership

अगर आप ₹501 या उससे अधिक वाले Vi Max पोस्टपेड प्लान इस्तेमाल करते हैं, तो अब आपको Swiggy One का फ्री मेंबरशिप मिल जाएगा. ये सदस्यता आमतौर पर ₹2,500 की होती है, लेकिन Vi Max प्लान के साथ ये आपको मुफ्त में मिलती है.

Vi का यह मुफ्त ऑफर कंपनी की 'Choice' पहल का हिस्सा है. इस पहल के तहत, Vi के यूजर्स इंटरटेंमेंट, फूड, ट्रेवल और मोबाइल सुरक्षा जैसे क्षेत्रों में अपनी पसंदीदा सुविधाओं का चयन कर सकते हैं. 

कौन से हैं ये प्लान्स?

अब Vi अपने Vi Max पर्सनल और फैमिली पोस्टपेड यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त खर्च के 2500 रुपये से अधिक मूल्य का 'Swiggy One मेम्बरशिप' दे रहा है. Vi Max पोस्टपेड यूजर्स 501 रुपये, 701 रुपये, REDX प्लान 1101 रुपये, और Vi Max फैमिली प्लान 1001 रुपये और 1151 रुपये वाले प्लान पर स्विगी वन मेम्बरशिप का लाभ ले सकते हैं. यह कई अन्य लाभों में से एक है.

Vi Max पोस्टपेड के व्यक्तिगत और फैमिली प्लान लेने वालों को मनचाहा फायदा चुनने का विकल्प मिलता है। ये फायदे कई तरह के हैं, जैसे:

OTT: Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLIV और SunNXT का सब्सक्रिप्शन
ट्रेवल: Easemytrip से सस्ती उड़ानें बुक करें
सिक्योरिटी: Norton 360 Mobile Security से अपने फोन को सुरक्षित रखें
फूड: EazyDiner और अब Swiggy One Membership से खाने पर छूट पाएं

वीआई मैक्स पोस्टपेड योजनाएं अन्य लाभ भी प्रदान करती हैं, जैसे कि अपनी क्रेडिट लिमिट खुद सेट करें और प्राथमिक ग्राहक सेवा.

Trending news