Vodafone-Idea ने लॉन्च किए 3 धुआंधार Plans! 17 रुपये में पाएं Unlimited डेटा, कूट-कूटकर भरे हैं Benefits
Advertisement

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए 3 धुआंधार Plans! 17 रुपये में पाएं Unlimited डेटा, कूट-कूटकर भरे हैं Benefits

Vi ने तीन धमाकेदार प्लान्स को लॉन्च किया है. यह प्लान्स डेटा, कॉलिंग और कई लाभ प्रदान करेंगे. इसमें से एक प्लान ऐसा है, जिसकी कीमत सिर्फ 17 रुपये है. आइए जानते हैं तीनों प्लान्स के बारे में डिटेल में...

 

Vodafone-Idea ने लॉन्च किए 3 धुआंधार Plans! 17 रुपये में पाएं Unlimited डेटा, कूट-कूटकर भरे हैं Benefits

Reliance Jio और Bharti Airtel तेजी से पूरे भारत में 5जी सर्विस को ला रहा है. वहीं Vodafone-Idea के उपयोगकर्ता अभी भी 5G सेवाओं की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. कई Vi उपयोगकर्ता बेहतर मोबाइल नेटवर्क सेवाओं के लिए अन्य नेटवर्क पर स्विच करने पर भी विचार कर रहे हैं. साथ ही Vi को 5G को लागू करने में वित्तीय चुनौतियों का भी सामना करना पड़ रहा है. इसलिए यूजर्स को आकर्षित करने के लिए Vi ने तीन धमाकेदार प्लान्स को लॉन्च किया है. यह प्लान्स डेटा, कॉलिंग और कई लाभ प्रदान करेंगे. इसमें से एक प्लान ऐसा है, जिसकी कीमत सिर्फ 17 रुपये है. आइए जानते हैं तीनों प्लान्स के बारे में डिटेल में...

Vi Rs 17 plan details
Vodafone-Idea ने अपनी वॉचर लिस्टिंग के तहत इस प्लान को लॉन्च किया है. इस योजना के अंतर्गत, मोबाइल ऑपरेटर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित इंटरनेट डेटा प्रदान करता है. यह प्लान 1 दिन की मान्यता के साथ आती है और इसमें कोई अन्य सेवाएं या आउटगोइंग एसएमएस शामिल नहीं हैं. यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो अन्य योजनाओं में असीमित डेटा विकल्प खो रहे हैं.

Vi Rs 57 plan details
यह योजना भी एक प्रीपेड वाउचर है और उपरोक्त योजना के समान लाभ प्रदान करती है, लेकिन इसकी वैधता 7 दिनों तक होती है. Vi ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसके बारे में जानकारी दी है कि यह पैक 168 घंटों तक मान्य रहेगा. हालांकि, इसमें कोई वैधता सेवा, आउटगोइंग एसएमएस या अन्य लाभ शामिल नहीं होंगे.

Vi Rs 1,999 plan details
इस प्लान के साथ आपको टेल्को अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी डेली डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा मिलेगी. आपके दैनिक कोटा के उपयोग के बाद, डेटा की गति 64 किलोबिट प्रति सेकंड तक कम हो जाएगी. इसके अलावा, दैनिक 100 एसएमएस की सीमा के बाद, टेल्को प्रति लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और स्टडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये का चार्ज लगेगा. इस प्लान की वैधता 250 दिन यानी लगभग 8 महीने की है.

Trending news