गदर काटने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन! लॉन्चिंग से पहले ही मार्केट में छा गया
Advertisement
trendingNow11449709

गदर काटने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन! लॉन्चिंग से पहले ही मार्केट में छा गया

Vivo Smartphone Launch: Vivo जल्द ही ग्लोबल मार्केट में Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro Plus स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जिसकी खासियतें सबसे सामने आ चुकी हैं. ये स्मार्टफोन डिजाइन और फीचर्स दोनों ही मामले में आगे होगा और आज हम इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

 

गदर काटने आया Vivo का शानदार स्मार्टफोन! लॉन्चिंग से पहले ही मार्केट में छा गया

Vivo X90 Launch: Vivo X90 सीरीज ग्लोबल मार्केट में लॉन्चिंग को तैयार है और इसकी लॉन्चिंग से पहले ही स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की चर्चा शुरू हो चुकी है. Vivo X90 सीरीज में जो स्मार्टफोन्स शामिल हैं उनमें Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro Plus शामिल हैं. इनकी जो खासियतें सामने आई हैं आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि इसमें आपको ना सिर्फ दमदार डिस्प्ले देखने को मिलेगा बल्कि आपको इनमें एक दमदार परफॉर्मेंस और शानदार बैटरी भी मिलेगी.

Vivo X90 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Vivo X90 की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट वाली 7.78 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी. ये डिस्प्ले आपको एक नेक्स्ट लेवल स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करेगी क्योंकि हाई रिफ्रेश रेट की वजह से लैग फ्री एक्सपीरियंस मिलता है. बता दें कि फोटोग्राफी को बेहतरीन बनाने के लिए स्मार्टफोन में ग्राहकों को रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल और आखिर में 12 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल जाता है. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में गराकों को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है.

परफॉर्मेंस 

अगर बात करें स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस की तो इसे बेहतरीन बनाने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट ऑफर किया जाएगा, इतना ही नहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को एलपीडीडीआर 5 रैम के साथ यूएफएस 4.0 स्टोरेज मिल जाएगी. इसमें ओरिजन ओएस 3 बेस्ड एंड्रॉइड 13 पर काम कर सकता है. 

Vivo X90 की बात करें तो इसमें प्रो में 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट और ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. Vivo X90 Pro Plus की बात करें तो इसमें 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 चिपसेट के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. 

Trending news