आज भारत में धूम मचाने आ रहा Vivo का रंग बदलने वाला धमाकेदार 5G Smartphone, यहां देखें Live Streaming
Advertisement
trendingNow11306185

आज भारत में धूम मचाने आ रहा Vivo का रंग बदलने वाला धमाकेदार 5G Smartphone, यहां देखें Live Streaming

Vivo कुछ ही घंटे में अपना रंग बदलने वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. फोन के फीचर्स और डिजाइन को खूब पसंद किया जा रहा है. आप Vivo V25 Pro का लॉन्च ईवेंट यहां लाइव देख सकते हैं...

 

आज भारत में धूम मचाने आ रहा Vivo का रंग बदलने वाला धमाकेदार 5G Smartphone, यहां देखें Live Streaming

वीवो (Vivo) भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट वी-सीरीज हाई मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे Vivo V25 Pro कहा जाता है. भारत में आज इसकी घोषणा की जाएगी, जबकि फोन की बिक्री 25 अगस्त से शुरू होने वाली है. भारतीय बाजार में Vivo V25 Pro स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट स्थानीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे होगा. इवेंट में, प्रो मॉडल के साथ, कंपनी भारत में स्टेंडेर्ड Vivo V25 भी लॉन्च करेगी.

Vivo V25 Series Launch Event Live Streaming

कंपनी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर करेगी. आप भारतीय बाजार के लिए Vivo V25 Series के लॉन्च इवेंट को यहां क्लिक करके या नीचे एम्बेड किए गए वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं.

 

 

Vivo V25 Pro Specifications

वीवो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Vivo V25 Pro एक नए कर्व्ड स्क्रीन डिजाइन के साथ आएगा. इसमें एक बीच में पंच होल कटआउट के साथ एक 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा, जो एक फुल HD + स्क्रीन रिजॉल्यूशन और एक 120Hz हाई रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा. डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा, जो कि OnePlus Nord 2T और OPPO Reno 8 जैसे अन्य स्मार्टफोन पर भी पाया जाता है. यह 12GB तक रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पैक किया जाएगा.

Vivo V25 Pro Camera

कैमरा डिपार्टमेंट में, स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा जिसमें OIS के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा. आगे की तरफ, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का स्नैपर होने की उम्मीद है.

Vivo V25 Pro Battery

Vivo V25 Series के स्मार्टफोन कंपनी के अपने फनटच ओएस 12.1 कस्टम यूजर इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएंगे. प्रो मॉडल 4,830mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा और 66W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news