Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये बेहतरीन Camera, मिल रहा शानदार डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow12095021

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये बेहतरीन Camera, मिल रहा शानदार डिस्काउंट

Valentine's Day: अगर आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को कोई अच्छा सा आइटम गिफ्ट करना चाहते हैं तो एक डीएसएलआर कैमरा बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है. डीएसएसआर कैमरा की मदद से आप बहुत सुंदर फोटो क्लिक कर पाएंगे. साथ ही इन पर भारी छूट भी मिल रही है.  

dslr Camera

Valentine's Day Gift: वैलेंटाइन डे कुछ ही दिनों में आने वाला है. यह दिन कपल्स के लिए खास होता है. कपल्स एक-दूसरे को तोहफा देकर इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं. लोगों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. अगर आप अपने पार्टनर को कोई अच्छा सा आइटम गिफ्ट करना चाहते हैं तो एक डीएसएलआर कैमरा बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है. डीएसएसआर कैमरा की मदद से आप बहुत सुंदर फोटो क्लिक कर पाएंगे. साथ ही इन पर भारी छूट भी मिल रही है. हम आपको ऐसे ही कुछ बेहतरीन डीएसएलआर कैमरा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. 

1. Sony Alpha ILCE-6100Y

इस लिस्ट में पहला नाम Sony Alpha ILCE-6100Y डीएसएलआर कैमरा का है. यह 16-50 mm और 55-210 mm जूम लेंस के साथ आता है. इसमें APS-C सेंसर, फास्ट ऑटो फोकस समेत कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इसकी कीमत 89,990 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 12% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 78,989 रुपये में खरीद सकते हैं. 

2. Digitek GoCAM DAC-101

इस कैमरा में 1.3 इंच की डुअल टच स्क्रीन दी गई है. यह वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है. वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही यह किफायती दाम में मिल रहा है. अमेजन पर यह 40% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 14,995 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 8,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

3. DJI Action 2

यह एक एक्शन कैमरा है जिसमें सामने की तरफ टचस्क्रीन दी गई है. यह 4K रिकॉर्डिंग भी कर सकता है. यह वाटरप्रूफ भी है और बेहतरीन फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत 54,990 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 62% डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इसे 20,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

4. YI 4K Sports and Action Video Camera 

यह एक एक्शन कैमरा में है और 2.2 इंच की टच स्क्रीन के साथ आता है. यह ब्लूटूथ और वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ आता है. इस पर 36% की भारी छूट मिल रही है. इसकी MRP 22,000 रुपये है लेकिन डिस्काउंट का आप इसे 13,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं. 

Trending news