Solar Generator: घंटों TV-लैपटॉप को चला सकता है ये छोटू सोलर जनरेटर, कीमत भी काफी कम
Advertisement
trendingNow11799891

Solar Generator: घंटों TV-लैपटॉप को चला सकता है ये छोटू सोलर जनरेटर, कीमत भी काफी कम

हम आपको एक ऐसा सोलर पावर जेनरेटर पेश करते हैं जो सूर्य की किरणों से बिजली उत्पन्न करता है. यह Amazon पर उपलब्ध है और यह आम जेनरेटर की तुलना में काफी छोटा है. आप इसे आसानी से अपने हाथों में ले जा सकते हैं और यह आपके बजट में भी फिट बैठता है.

Solar Generator: घंटों TV-लैपटॉप को चला सकता है ये छोटू सोलर जनरेटर, कीमत भी काफी कम

Affordable Solar Generator: क्या आप अपने घर के दैनिक उपयोग के उपकरणों को चलाने या चार्ज करने के लिए घरेलू बिजली खर्च करने से बचना चाहते हैं? यदि ऐसा है, तो हम आपको एक ऐसा सोलर पावर जेनरेटर पेश करते हैं जो सूर्य की किरणों से बिजली उत्पन्न करता है. यह Amazon पर उपलब्ध है और यह आम जेनरेटर की तुलना में काफी छोटा है. आप इसे आसानी से अपने हाथों में ले जा सकते हैं और यह आपके बजट में भी फिट बैठता है.

Portable Solar Power Generator
Sarrvad Portable Solar Power Generator S-150 एक छोटा और हल्का सोलर पावर जेनरेटर है जो आपके घर के दैनिक उपयोग के उपकरणों को चलाने या चार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. यह किसी छोटी बैटरी के आकार का है और इसे आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं. यह टीवी, लैपटॉप और अन्य छोटे उपकरणों को चलाने के लिए पर्याप्त पावर देता है.

खासियत भी जान लें
Sarrvad Portable Solar Power Generator S-150 एक छोटा और हल्का सोलर पावर जेनरेटर है. यह 42000mAh 155Wh क्षमता वाला है, जो iPhone 8 को लगभग 8 बार चार्ज कर सकता है. इसका वजन 1.89 किलोग्राम है और यह बेहद ही कॉम्पैक्ट है. आप इसे सोलर पैनल (14V-22V / 3A मैक्स) के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं. इसकी कीमत 19,000 रुपये है, जो इसे एक किफायती विकल्प बनाती है.

यह इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं. यह इमरजेंसी की स्थिति में बेहद ही काम आ सकता है और इसकी कीमत भी कम है. यह टीवी, लैपटॉप और अन्य छोटे उपकरणों को चलाने के लिए पर्याप्त पावर देता है. यह पर्यावरण के अनुकूल भी है क्योंकि यह कोई प्रदूषण नहीं करता है.

Trending news