Valentine's Day: पैसा बर्बाद करने की जरूरत नहीं! इन 5 Free Trick से पार्टनर को करें Impress
Advertisement

Valentine's Day: पैसा बर्बाद करने की जरूरत नहीं! इन 5 Free Trick से पार्टनर को करें Impress

वैलेंटाइन्ड डे सेलिब्रेट करने का बजट नहीं है तो बिना कोई पैसा बर्बाद किए आप कई तरीकों से अपने पार्टनर को इम्प्रेस कर सकते हैं. आज हम आपको ऐसी 5 वॉट्सएप ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपके पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.  

Valentine's Day: पैसा बर्बाद करने की जरूरत नहीं! इन 5 Free Trick से पार्टनर को करें Impress

Valentine's Day करीब आ चुका है और लोग अपनों को स्पेशल फील कराने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं. अगर आप पैसा बर्बाद नहीं करना चाहते हैं या फिर वैलेंटाइन्ड डे सेलिब्रेट करने का बजट नहीं है तो बिना कोई पैसा बर्बाद किए आप कई तरीकों से अपने पार्टनर को इम्प्रेस कर सकते हैं. आज हम आपको ऐसी 5 वॉट्सएप ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपके पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. आइए जानते हैं...

डिजिटल अवतार

वॉट्सएप ऐसा फीचर लाता है, जिससे आपका सारा काम आसान हो जाएगा. वॉट्सएप की मदद से आप अपना डिजिटल अवतार बना सकते हैं. अवतार को आप कस्टमाइज कर सकते हैं और अपनी पर्सनेलिटी तैयार कर सकते हैं. पर्सनल टच करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है.

Pin Chat

यह वॉट्सएप का गजब का फीचर है. इस फीचर से आप अपने पसंदीदा चैट को टॉप पर पिन कर सकते हैं. जैसे ही सामने वाले का मैसेज आएगा तो आपको टॉप पर भी नजर आ जाएगा और जल्दी मैसेज करने ऑप्शन मिल जाएगा. 

Emoji reaction

वॉट्सएप पर कई इमोजी रिएक्शन्स को जोड़ा गया है. सामने से मैसेज आने पर अब सिर्फ थर्म्स अप की जगह और भी इमोजी पर क्लिक करके इमोशन्स जाहिर कर सकते हैं. 

Status updates

वॉट्सएप यूजर स्टेटस अपडेट कर सकते हैं. वीडियो, टेक्स्ट, साउंड या GIF के जरिए आप स्टेटस अपडेट कर सकते हैं. यह पूरे 24 घंटे तक स्टेटस बार में नजर आता है.

Live Location

यूजर किसी अन-नोन प्लेस पर होने की स्थिति में अपने लाइव लोकेशन का आदान-प्रदान करके अपने भागीदारों के लिए अपनी चिंता और सुरक्षा व्यक्त कर सकते हैं. इस तरह आप एक-दूसरे को रियल टाइम में ट्रैक कर सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news