ये RO देगा उबला हुआ पानी, क्वॉलिटी होगी ऐसी कि शरीर में मिनरल्स की कमी हो जाएगी पूरी
Advertisement
trendingNow11943800

ये RO देगा उबला हुआ पानी, क्वॉलिटी होगी ऐसी कि शरीर में मिनरल्स की कमी हो जाएगी पूरी

Water Purifier: एल्केलाइन वॉटर आपकी सेहत के लिए बेहद ही जरूरी होता है और इसके लिए अब आपको कहीं पर भी भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

ये RO देगा उबला हुआ पानी, क्वॉलिटी होगी ऐसी कि शरीर में मिनरल्स की कमी हो जाएगी पूरी

Alkaline Water: टेस्ला पावर यूएसए ने हाल ही में भारतीय मार्केट की जरूरतों को समझते हुए एक ऐसा वॉटर प्यूरीफायर लॉन्च किया है जो साधारण मिनरल वॉटर से हटकर एल्केलाइन वॉटर प्रोवाइड करता है वो भी पलक झपकते ही. बता दें कि एल्केलाइन वॉटर आपके शरीर के लिए बेहद ही जरूरी होता है और ये आपको बीमारियों से बचाने में मददगार साबित होता है. टेस्ला पावर यूएसए Alkaline वॉटर प्यूरीफायर को 12,990 रुपये से 49,990 रुपये की रेंज में पेश किया जाता है. 

क्या है खासियत 

आपको बता दें कि यह वॉटर प्यूरीफायर बेहद ही हाईटेक तकनीक का इस्तेमाल करके पानी को शुद्ध करता है, यह पानी में घुली हुई अशुद्धियों को पूरी तरह से बाहर कर देता है और पानी को सेहत के लिए बेहतरीन बना देता है. इस वॉटर प्यूरीफायर में उन्नत निस्पंदन तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है. इस तकनीक की बदौलत पानी को नॉर्मल RO से कहीं ज्यादा बेहतर तकनीक का इस्तेमाल करके पानी को पीने लायक बनाया जाता है. 

13 स्टेप्स में पूरा होता है प्रोसेस 

पानी को प्यूरीफाई कारण का पूरा प्रोसेस 13 स्टेप्स का है. इन स्टेप्स की बदौलत ही ये एल्केलाइन वॉटर प्यूरीफायर आपको शुद्ध पानी देने में सफल रहता है. इसमें चाइल्ड लॉक के साथ हॉट वॉटर डिस्पेंसिंग, फल और सब्जी डिटॉक्सिफायर और लाइव टीडीएस के साथ एक डिजिटल डिस्प्ले जैसे सबसे हाईटेक फीचर्स ऑफर किए गए हैं. 

क्षारीय पानी का पीएच सामान्य पानी की तुलना में अधिक (8-9) होता है. क्षारीय जल वह जल है जिसे आयनीकृत किया गया है, जिसका अर्थ है कि इसका पीएच स्तर पहले ही बढ़ा दिया गया है. इसमें शरीर में एसिड को निष्क्रिय करने की क्षमता होती है. क्षारीय पानी एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है जो उच्च कोलेस्ट्रॉल, मधुमेह और कैंसर सहित विभिन्न प्रकार की बीमारियों को रोकने में मदद कर सकता है.

Trending news