Tecno लाया चकाचक डिजाइन वाला Smartphone! फुल चार्ज में दो दिन तक चलेगा फोन, जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow11760649

Tecno लाया चकाचक डिजाइन वाला Smartphone! फुल चार्ज में दो दिन तक चलेगा फोन, जानिए कीमत

Tecno Pova 5 लॉन्च हो चुका है. फोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी मिलती है. यह फ्लैट एज और डिस्प्ले के साथ शानदार डिजाइन लाता है. आइए जानते हैं Tecno Pova 5 की कीमत (Tecno Pova 5 Price In India) और फीचर्स...

Tecno लाया चकाचक डिजाइन वाला Smartphone! फुल चार्ज में दो दिन तक चलेगा फोन, जानिए कीमत

Tecno नए स्मार्टफोन लाया है, जिसमें धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं. इस फोन का नाम Tecno Pova 5 है. फोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी मिलती है. यह फ्लैट एज और डिस्प्ले के साथ शानदार डिजाइन लाता है. कंपनी ने गेमिंग सुविधाओं के साथ फोन का एक गरेना फ्री फायर वर्जन भी लॉन्च किया है. आइए जानते हैं Tecno Pova 5 की कीमत (Tecno Pova 5 Price In India) और फीचर्स...

Tecno Pova 5 Specifications
Tecno Pova 5 एक 6.78 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x24460px है. यह डिस्प्ले 120Hz की रिफ्रेश रेट और 240Hz की टच सैंपलिंग रेट प्रदान करता है. इसके नीचे, एक मिड-रेंज हेलियो G99 SoC प्रयुक्त हुआ है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है. इस स्मार्टफोन का प्रमुख आकर्षण एक विशाल 6,000mAh की बैटरी है जो 45W चार्जिंग का समर्थन करती है. 

Tecno Pova 5 एक इन-बॉक्स चार्जर के साथ आता है, जो बैटरी को 21 मिनट में 50% तक और 60 मिनट में पूर्ण चार्ज कर सकता है. यह चार्जर तेजी से बैटरी को चार्ज करने में मदद करता है, जिससे आपको लंबी चार्जिंग के इंतजार की जरूरत नहीं होती. इसके साथ ही, Pova 5 10W रिवर्स चार्जिंग का समर्थन भी करता है, जिससे आप अपने फोन को दूसरे उपकरणों को चार्ज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

Tecno पोवा 5 को दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और लैटिन अमेरिका के बाजार में उपलब्ध किया जा रहा है, जैसा कि GSMArena द्वारा रिपोर्ट किया गया है. इसे हरिकेन ब्लू, एम्बर गोल्ड और मेचा ब्लैक रंगों में उपलब्ध किया जाएगा.

Trending news