TECNO का ये स्मार्टफोन है सबसे 'अतरंगी', इतनी कम होगी इसकी कीमत किसी को नहीं था यकीन
Advertisement
trendingNow11353899

TECNO का ये स्मार्टफोन है सबसे 'अतरंगी', इतनी कम होगी इसकी कीमत किसी को नहीं था यकीन

Camon 19 pro Mondrian: भारत में  TECNO CAMON 19 Pro Mondrian का इन्तजार खत्म हो गया है और किफायती कीमत में इसे लॉन्च कर दिया गया है, ये भारत का पहला कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है. 

TECNO का ये स्मार्टफोन है सबसे 'अतरंगी', इतनी कम होगी इसकी कीमत किसी को नहीं था यकीन

Tecno Latest Smartfon: भारत में TECNO CAMON 19 Pro Mondrian एडिशन ने धूम मचा दी है. ये स्मार्टफोन काफी समय से चर्चा में बना हुआ था और इसके पीछे वजह ये है कैमन 19 प्रो मोंड्रियन पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक से लैस है. ये देश का पहला मल्टी-कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है और इसी वजह से इसकी काफी ज्यादा डिमांड है. देखने में ये इतना प्यारा नजर आता है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इसके रियर पैनल पर लगी हुई तकनीक की बदौलत ये पराबैंगनी प्रकाश (सनलाइट) में आते ही कलर चेंज करने लगता है. 

TECNO CAMON 19 Pro Mondrian स्पेसिफिकेशन्स 

इसमें ग्राहकों को 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला 6.8" FHD+ डिस्प्ले दिया जाता है. 19 प्रो मोंड्रियन के साथ  ग्राहकों को 64MP+50MP+2MP ट्रिपल कैमरा के साथ RGBW+(G+P) सेंसर मिलता है जो कम रोशनी में फोटोग्राफी को और ज्यादा बना देता है. सुपर हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन, वीडियो एचडीआर, वीडियो बोकेह और फिल्म मोड के साथ अपनी वीडियो शूट को जबरदस्त बनाया जा सकता है. इसमें ग्राहकों को 30x ज़ूम और 4-इन-1 पिक्सेल बिनिंग तकनीक के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है.

मेमोरी फ्यूजन के साथ 13GB बड़ी रैम और स्पीड बढ़ाने के लिए 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज: मेमोरी फ्यूजन के साथ कैमन 19 प्रो मोंड्रियन के अल्ट्रा लार्ज 13 जीबी रैम के साथ एक नेक्स्ट लेवल स्पीड का एक्सपीरियंस किया जा सकता है. इसकी 8GB LPDDR4x रैम 5GB तक वर्चुअल रैम के साथ स्पीड आपको काफी पसंद आएगी. 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज जिसमें 512GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज है, सभी डेटा की जरूरतों को पूरा करती है. बैटरी की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाती है और 33W का फ्लैश चार्जर दिया जाता है जो बैटरी को केवल 13 मिनट में 30% तक चार्ज कर देता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये है ऐसे में ग्राहकों की जेब पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news