Chandrayan-3 के लैंड करते ही Tecno लाया चांद जैसा Smartphone! देखकर ही कहेंगे- ओ मेरी आंखों का तारा है तू...
Advertisement
trendingNow11860678

Chandrayan-3 के लैंड करते ही Tecno लाया चांद जैसा Smartphone! देखकर ही कहेंगे- ओ मेरी आंखों का तारा है तू...

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition पेश किया गया है. इसमें एक नया डिज़ाइन है जो भारत के चंद्रयान-3 चंद्रमा मिशन को समर्पित है. आइए जानते हैं Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition की कीमत और फीचर्स...

Chandrayan-3 के लैंड करते ही Tecno लाया चांद जैसा Smartphone! देखकर ही कहेंगे- ओ मेरी आंखों का तारा है तू...

Tecno ने भारत में अपने Spark 10 Pro स्मार्टफोन के लिए एक नया संस्करण लॉन्च किया है, जिसे Spark 10 Pro Moon Explorer Edition कहा जाता है। यह संस्करण मूल डिवाइस के समान मुख्य विशिष्टताओं को साझा करता है, लेकिन इसमें एक नया डिज़ाइन है जो भारत के चंद्रयान-3 चंद्रमा मिशन को समर्पित है. आइए जानते हैं Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition की कीमत और फीचर्स...

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition specifications

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition काफी हद तक मैजिक स्किन एडिशन जैसा दिखता है, जो इस साल मई में लॉन्च किया गया था। दोनों डिवाइसों में एक डुअल-टोन बैक पैनल है, जिसमें ऊपरी हिस्सा सफेद रंग में है और बाकी पैनल काला है। हालांकि, मैजिक स्किन एडिशन में एक अधिक फैला हुआ कैमरा मॉड्यूल है.

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition अब देश भर के नजदीकी रिटेल स्टोर्स पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है. डिवाइस की कीमत की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि यह अन्य विकल्पों के समान ही होगी, जिनकी कीमत ₹12,499 है.

डिस्प्ले और कैमरा

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition में 6.1-इंच FHD+ डिस्प्ले है जो एक आकर्षक और स्पष्ट छवि प्रदान करता है। डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट भी है जो स्क्रॉलिंग और गेमिंग को और भी अधिक सुचारू बनाता है।

डिवाइस में 50MP का मुख्य कैमरा है जो अच्छी गुणवत्ता वाली छवियां और वीडियो कैप्चर करता है। कैमरा में एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक डेप्थ कैमरा भी है जो विभिन्न प्रकार की शैलियों को शूट करने की अनुमति देता है।

परफॉर्मेंस और स्टोरेज

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition Helio G88 SoC द्वारा संचालित है जो एक शक्तिशाली चिप है जो अधिकांश कार्यों को आसानी से संभाल सकती है। डिवाइस में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है जो मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए पर्याप्त है।

बैटरी

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition में 5,000mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है. डिवाइस 18W फास्ट चार्जिंग का भी समर्थन करता है जो बैटरी को जल्दी से चार्ज करने में मदद करता है.

Trending news