TCL का भारतीय बाजार में बड़ा धमाका, लॉन्च कर दिया तगड़ा 4K QLED टीवी
Advertisement

TCL का भारतीय बाजार में बड़ा धमाका, लॉन्च कर दिया तगड़ा 4K QLED टीवी

TCL TV: प्रीमियम टीवी लाइनप का एक्सपैंड करते हुए टीसीएल ने भारतीय बाजार में अत्‍याधुनिक तकनीक से युक्‍त 4के क्‍यूएलईडी टीवी-सी645 उतारने की घोषण की है. 

TCL का भारतीय बाजार में बड़ा धमाका, लॉन्च कर दिया तगड़ा 4K QLED टीवी

TCL QLED Launch: कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ब्रांड TCL ने अपना एक्‍सक्‍लूसिव 4के क्‍यूएलईडी टीवी भारतीय बाजार में उतार दिया है जो ग्राहकों को एक नेस्क्ट लेवल ऑडियो और विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है. ये स्‍मार्ट टीवी गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ ही कई हाई-एंड स्‍पेसिफिकेशंस और टेक्‍नोलॉजी से लैस है जो घर में ही रियल लाइफ एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. 

नया 4के क्‍यूएलईडी-सी645 अलग-अलग डिस्‍प्‍ले साइज- 75 इंच, 65 इंच, 55 इंच, 50 इंच और 43 इंच में उपलब्‍ध करवाया जाएगा जिसमें ग्राहकों को बेहतरीन बेज़ल लेस डिजाइन ऑफर किया गया है जो विजुअल एक्सपीरियंस को और भी तगड़ा बनाता है जिससे फिल्में देखने या फिर गेमिंग करने में ग्राहकों को काफी मजा आने वाला है. इसका अल्‍ट्रा स्लिम मेटेलिक फ्रेम इसको बहुत खूबसूरत बनाता है और यह किसी भी स्‍थान पर फिट हो जाता है.

एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी फीचर्स

क्वांटम डॉट टेक्‍नोलॉजी (93% डीसीआई-पी3) पर आधारित सी645 एक प्रीमियम टीवी है जो कलर की पूरी रेंज, हाई कॉन्‍ट्रास्‍ट रेश्‍यो और स्‍मार्ट एचडीआर के साथ 10-बिट कलर डेप्‍थ ऑफर करता है. इसमें एचएलजी, डोल्‍बी विजन और एचडीआर 10 प्‍लस दिया गया है, जो बेहतरीन अनुभव, शैडो डिटेलिंग और ज्‍वलंत कलर्स मुहैया करवाता है. नए 4के क्‍यूएलईडी में कंटेंट को स्‍टेबल और हाई क्‍वालिटी 4के साथ प्रोसेस करने के लिए एआईपीक्‍यू इंजिन 3.0 टीसीएल एल्‍गोरिद्म दिया गया है. एआई कलर कलर वॉल्‍यूम, सेचुरेशन और कॉन्‍ट्रास्‍ट आदि मल्‍टी-स्‍पेक्‍स को ट्यून करके वास्‍तविक गुणवत्‍ता वाली इमेज दर्शाता है. सी645 4के क्‍यूएलईडी में गूगल टीवी ओएस दिया गया है जो मनोरंजन का बहुत ही व्‍यक्तिगत अनुभव प्रदान करता है. इसमें गूगल वॉचलिस्‍ट, गूगल फोटोज और टीसीएल होम भी दिया गया है जिनकी मदद से टीसीएल की वाई-फाई युक्‍त डिवाइसेज और उपकरणों को यूजर के स्‍मार्टफोन से आराम से कंट्रोल किया जा सकता है.

कीमत और उपलब्‍धता

यह टीवी रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, ऑफलाइन ब्रांड और रिटेल स्टोर और ऑनलाइन ब्रांड स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. इसकी कीमत 40,990 रुपये से लेकर 79,990 रुपये तक है. ग्राहक इसके प्री बुक ऑफर का फायदा भी 10 मई 2023 से 16 मई 2023 तक उठा सकते हैं. ऑफर में ग्राहक टीसीएल क्‍यूएलईडी 4के स्‍मार्ट टीवी खरीदने पर 9,990 रुपये का साउंड बार फ्री में जीत सकते हैं. प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत का इंस्‍टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Trending news