SWOTT Armor 007 Review: जोरदार कॉलिंग फीचर से लेकर स्टाइलिश डिजाइन से लैस है ये स्मार्टवॉच
Advertisement
trendingNow11530958

SWOTT Armor 007 Review: जोरदार कॉलिंग फीचर से लेकर स्टाइलिश डिजाइन से लैस है ये स्मार्टवॉच

Armor 007 Smartwatch: अगर आपका बजट कम है और कम बजट में ही आप एक तगड़ा ऑप्शन तलाश रहे हैं तो इस ऑप्शन को भी चेक करना आपके लिए जरूरी है.  

SWOTT Armor 007 Review: जोरदार कॉलिंग फीचर से लेकर स्टाइलिश डिजाइन से लैस है ये स्मार्टवॉच

SWOTT Armor 007 Review: हाल ही में भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने “आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसे लेकर कंपनी ने तमाम दावे किए हैं. ये स्मार्टवॉच सेगमेंट में मौजूद अन्य स्मार्टवॉच को टक्कर देने के लिए तैयार की गई हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकें कि ये आपके लिए कैसी रहने वाली हैं. 

बिल्ड और डिजाइन 

बिल्ड और डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में एक सिम्पल और स्टाइलिश डिजाइन ऑफर करने की कोशिश की है जो काफी ट्रेंडिंग नजर आता है. इसमें आपको एक स्क्वैयर डायल वाला डिजाइन देखने को को मिल जाता है. ये डिजाइन कॉमन है और ज्यादातर ग्राहकों को काफी पसंद आता है. कुल मिलाकर हमें इसका डिजाइन काफी पसंद आया. 

किन खासियतों से है लैस 

आर्मर 007 में 218 पीपीआई 1.69-इंच का डिस्प्ले है जो 550 निट्स की मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ आता है जिससे इसे दिन के उजाले में भी आसानी से रीड किया जा सकता है. तेज धूप भी इससे मिलने वाले विजुअल एक्सपीरियंस को खराब नहीं करती है. ऐसे में आपको इसे चलाने में दिक्कत नहीं होगी. इसका बड़ा डायल सूचना के लिए अनुकूल है जिसमें कॉल, मौसम की जानकारी, कॉल हिस्ट्री, कॉन्टेक्ट्स और डायल पैड भी शामिल है. आर्मर 007 स्मार्टवॉच से आप अपने स्मार्टफोन को छुए बिना भी सीधे कॉल कर सकते हैं और जवाब भी दे सकते हैं. जिसके के लिए इसमें इन-बिल्ट हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफ़ोन मौजूद है. न केवल फोन कॉल, आर्मर 007 स्मार्ट नोटिफिकेशन से लैस है आप इससे व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और कुछ अन्य सोशल ऐप और म्यूजिक कंट्रोल को भी तुरंत एक्सेस कर सकते है.

आपको बता दें कि ये स्मार्टवॉच हेल्थ फीचर्स से भी लैस है और इसमें फिटनेस सेंसर की एक श्रृंखला देखने को मिलती है. आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच आपको पूरे दिन फिट रहने और आपके स्वास्थ्य की जानकारी देने में मदद करता है. ये आपकी गतिविधि को ट्रैक करने और आपको अपने फिटनेस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए प्रेरित और प्रेरित रखने का काम करती है और इसके लिए स्मार्टवॉच में 24 स्पोर्ट्स मोड हैं. स्मार्टवॉच रीयलटाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (एसपीओ 2), स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और सेडेंटरी अलर्ट सुनिश्चित करती है. हैं जिससे आप पूरे दिन अपने स्वास्थ्य पर नज़र रख सकें. ये 2,490 रुपये में उपलब्ध है. बजट रेंज में ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. 

Trending news