Swiggy Genie से शख्स ने भेजी दोस्त को 80 हजार की Apple Watch, डिलीवरी वाला ले भागा तो कंपनी बोली- ईमेल करो देखते हैं...
Advertisement
trendingNow11778766

Swiggy Genie से शख्स ने भेजी दोस्त को 80 हजार की Apple Watch, डिलीवरी वाला ले भागा तो कंपनी बोली- ईमेल करो देखते हैं...

Swiggy Genie काफी पॉपुलर डिलीवरी सर्विस है, लेकिन इनका ही डिलीवरी ब्वॉय सामान चुरा भागा. इस घटना के बारे में तब पता चला जब स्विगी यूजर के दोस्त ने ये घटना ट्विटर पर शेयर की. 

Swiggy Genie से शख्स ने भेजी दोस्त को 80 हजार की Apple Watch, डिलीवरी वाला ले भागा तो कंपनी बोली- ईमेल करो देखते हैं...

सामान को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाना अब काफी आसान हो गया है. लेकिन इसमें भी घोटाले की खबरें सामने आने लगी हैं. Swiggy Genie काफी पॉपुलर डिलीवरी सर्विस है, लेकिन इनका ही डिलीवरी ब्वॉय सामान चुरा भागा. इस घटना के बारे में तब पता चला जब स्विगी यूजर के दोस्त ने ये घटना ट्विटर पर शेयर की. स्विगी से फ्लैगशिप ऐप्पल वॉच अल्ट्रा को फिर प्राप्त करते समय यूजर उस समय हैरान रह गया जब उसे पता चला कि डिलीवरी वाला ही इस महंगी वॉच को उड़ा ले भागा. 

डिलीवरी ब्वॉय उड़ा ले भाहा ऐप्पल वॉच अल्ट्रा
बेंगलुरु में रहने वाले एक स्विगी यूजर ने गलती से अपनी 82,999 रुपये की ऐप्पल वॉच अल्ट्रा एक दोस्त के घर पर छोड़ दी. उन्होंने स्विगी की जिनी सेवा का उपयोग करने का विकल्प चुना, जो आम तौर पर भोजन से परे वितरण कार्यों को संभालती है. उन्हें उम्मीद थी कि उनकी घड़ी सुरक्षित रूप से उनके पास वापस आ जाएगी. डिलीवरी करने वाला व्यक्ति अपने दोस्त के स्थान पर पहुंचा, घड़ी वाला बैग उठाया और रवाना हो गया. हालांकि, चीजों ने एक अप्रत्याशित मोड़ ले लिया. डिलीवरी वाले ने अचानक ऑर्डर रद्द कर दिया और दोनों नंबर्स को ब्लॉक कर दिया. फिर वह अपने कब्जे में एप्पल वॉच अल्ट्रा के साथ गायब हो गया.

पकड़ा गया रंगे हाथों
स्विगी यूजर ने अपनी चोरी हुई घड़ी को खोजने के लिए एक रात भर की खोज की. उन्होंने अपने iPhone का उपयोग करके घड़ी का पता लगाया और डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को स्विगी गोदाम में ट्रैक किया. उन्होंने अपराधी को एप्पल वॉच अल्ट्रा के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया, क्योंकि उसने पहले ही पैकेज खोल लिया था.

कंपनी बोली- ईमेल करो
इस घटना ने लोगों को स्विगी की जिनी सेवा पर सवाल उठाने के लिए प्रेरित किया है. वे चिंतित हैं कि उनकी कीमती वस्तुएं चोरी हो सकती हैं या धोखाधड़ी हो सकती है. स्विगी ने अभी तक घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन पीड़ित के दोस्त ने ट्विटर पर बताया कि डिलीवरी मैन द्वारा घड़ी चुराने के बाद कंपनी ने उन्हें एक ईमेल छोड़ने के लिए कहा था. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि पीड़ित ने शिकायत दर्ज की है या नहीं.

ऐसे बचें
स्विगी जिनी सेवा का उपयोग करने वाले लोगों को अपनी कीमती वस्तुओं को डिलीवर करने से बचना चाहिए. इसके बजाय, वे छोटी-छोटी चीजों जैसे दवा या अन्य किसी चीज़ को स्विगी के माध्यम से डिलीवर कर सकते हैं. स्विगी जिनी सेवा का विकल्प स्विगी ऐप में उपलब्ध है. उपयोगकर्ताओं को किसी स्थान पर कुछ डिलीवर करने के लिए स्थान और दूरी के आधार पर कुछ पैसे का भुगतान करना पड़ता है.

Trending news