दिलों पर राज करने आ रहा Sony का चकाचक Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंग- ये तो iPhone को फेल कर देगा...
Advertisement
trendingNow11685278

दिलों पर राज करने आ रहा Sony का चकाचक Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंग- ये तो iPhone को फेल कर देगा...

Sony Xperia 1 V लॉन्च होने वाला है. हाल ही में एक बिलबोर्ड पर इसके डिजाइन और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा हुआ था. चीनी बाजार के लिए स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है. आइए जानते हैं Sony Xperia 1 V की कीमत और फीचर्स...

दिलों पर राज करने आ रहा Sony का चकाचक Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंग- ये तो iPhone को फेल कर देगा...

11 मई को जापान में Sony Xperia 1 V स्मार्टफोन का लॉन्च होने की तैयारी है. यह एक्सपीरिया 1 IV के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जिसको पिछले साल जारी किया गया था. हाल ही में एक बिलबोर्ड पर इसके डिजाइन और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा हुआ था. चीनी बाजार के लिए स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है. आइए जानते हैं Sony Xperia 1 V की कीमत और फीचर्स...

Sony Xperia 1 V Leaked Price

एक नए रिपोर्ट के अनुसार, सोनी एक्सपीरिया 1 V स्मार्टफोन की कीमत चीन में RMB 8,000 (करीब 94 हजार रुपये) होगी. इससे यह स्पष्ट होता है कि इस स्मार्टफोन की कीमत पिछले साल लॉन्च हुए Xperia 1 IV से कम होगी, जो RMB 8,499 (एक लाख रुपये) में उपलब्ध था. एक्सपीरिया 1 V की कीमत एक्सपीरिया 1 IV के मुकाबले कम होने से, एक्सपीरिया फोन के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है.  चीन में एक्सपीरिया फोन बहुत लोकप्रिय हैं और इसलिए सोनी के लिए देश में एक आगामी पेशकश के मूल्य में उतावला दिखना सही हो सकता है.

Sony Xperia 1 V की वैश्विक बाजारों के लिए आक्रामक कीमत का कोई मामला नहीं हो सकता है. यह अपने पूर्ववर्ती की कीमत के समान हो सकता है. यह उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है जो इस उपकरण की खरीदारी करना चाहते हैं, क्योंकि इसे कथित रूप से अपग्रेड के साथ प्रदान किया जाएगा.

Sony Xperia 1 V में अगली पीढ़ी के सेंसर और अगली पीढ़ी की इमेजिंग की सुविधा की पुष्टि पहले ही हो चुकी है. इसके अतिरिक्त, बिलबोर्ड पोस्टर में चीनी भाषा में एक टेक्स्ट भी था जिसमें 'नेक्स्ट-जेनरेशन लो-नॉइज़ सेंसर' कहा गया था, जो सभी प्रकाश स्थितियों में हाई क्वालिटी वाली इमेजेज को शूट करने की फोन की क्षमता की ओर इशारा करता है.

Sony Xperia 1 V Design

स्मार्टफोन का डिजाइन भी लीक हुए रेंडर की पुष्टि करता है और यह व्हाइट, ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा. Sony Xperia 1 V के मुख्य फीचर्स में 120Hz 6.5-इंच 4K HDR OLED डिस्प्ले और 16GB रैम के साथ एक स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC शामिल होने की उम्मीद है.

Trending news