Sony ला रहा दिलों पर राज करने वाला धमाकेदार फोन, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे- इसके आगे तो iPhone 14 भी फेल...
Advertisement
trendingNow11343080

Sony ला रहा दिलों पर राज करने वाला धमाकेदार फोन, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे- इसके आगे तो iPhone 14 भी फेल...

Sony Upcoming Smartphone: Sony बहुत जल्द अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इसका कैमरा सबसे शानदार होने वाला है. फीचर्स जानकर आप भी दिल दे बैठेंगे...

 

Sony ला रहा दिलों पर राज करने वाला धमाकेदार फोन, फीचर्स जानकर आप भी कहेंगे- इसके आगे तो iPhone 14 भी फेल...

Sony Xperia Pro Launching Soon: सोनी (Sony) ने हाल ही में कुछ बदलावों के साथ एक्सपीरिया 5 IV (Xperia 5 IV) को पेश किया. अब अफवाहें चल रही हैं कि जापानी टेक दिग्गज एक और स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है. अफवाह वाले स्मार्टफोन को एक्सपीरिया प्रो-आई (Xperia Pro-I) का उत्तराधिकारी कहा जाता है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था. डिवाइस का उपनाम अभी तक ज्ञात नहीं है. आइए जानते हैं सोनी के नए फोन में क्या मिलेगा खास...

Sony स्मार्टफोन का कैमरा होगा जबरदस्त

एक टिपस्टर के अनुसार, कथित Sony Xperia Smartphone ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें बेहतर सेंसर होंगे. कहा जाता है कि डिवाइस में तीन 48-मेगापिक्सल सेंसर हैं. दिलचस्प बात यह है कि तीन कैमरों में से एक में f/1.2 और f/4.0 के बीच एक वेरिएबल अपर्चर होगा.

होगा अपग्रेडेड वर्जन

इसके अलावा, टिपस्टर से पता चलता है कि प्राथमिक कैमरे में कंपनी का 1 इंच का IMX903 सेंसर होगा और अल्ट्रावाइड यूनिट में 1/1.3-इंच IMX803 सेंसर होगा. दूसरी ओर, टेलीफोटो कैमरा 1/1.7” IMX557 का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसे Xperia 1 II और Xperia 5 IV पर भी देखा गया था.

मिलेगा जबरदस्त डिस्प्ले

एक्सपीरिया स्मार्टफोन के बारे में विवरण अभी भी बहुत कम है. अभी तक, हम केवल स्मार्टफोन के कथित कैमरा फीचर्स को जानते हैं. जैसा कि उल्लेख किया गया है, यह संभवतः अगली पीढ़ी के सोनी एक्सपीरिया प्रो-आई के रूप में लॉन्च होगा, जो 6.5 इंच 4K एचडीआर ओएलईडी डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करता है.

हैंडसेट एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 12-मेगापिक्सेल 1-इंच सेंसर के साथ 12-मेगापिक्सेल सेंसर और 12-मेगापिक्सेल सेंसर शामिल है. जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का स्नैपर है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news