अपने खूबसूरत AI अवतार से डेटिंग करवा रही लड़की, बदले में लेती है इतने रुपये की फीस
Advertisement

अपने खूबसूरत AI अवतार से डेटिंग करवा रही लड़की, बदले में लेती है इतने रुपये की फीस

AI Dating Girl: ऑनलाइन कमाई के वैसे तो कई तरीके हैं लेकिन इस लड़की ने जो ऑनलाइन कमाई का तरीका निकाला है उसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. 

अपने खूबसूरत AI अवतार से डेटिंग करवा रही लड़की, बदले में लेती है इतने रुपये की फीस

Girl Dating with AI: एक Snapchat इन्फ्लुएंसर ने पैसे कमाने का ऐसा तरीका निकाला है जो किसी को भी हैरान कर सकता है. दरअसल महिला इन्फ्लुएंसर ने खुद का एक AI अवतार बनाया और अब उस अवतार की मदद से कमाई कर रही है. दरअसल ये महिला अपने AI अवतार से डेटिंग करवा रही है और इसके बदले में लोगों से एक फीस ले रही है. लोग 1 डॉलर प्रति मिनट के हिसाब से इस AI अवतार को डेट कर सकते हैं. आपको बता दें कि 23 वर्षीय कैरीन मार्जोरी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का इस्तेमाल अपने 1.8 मिलियन सोशल मीडिया फैंस के साथ जुड़ने के लिए किया था और अब इसकी बदौलत वो कमाई कर रही हैं. 

कैरीनएआई का दावा है कि उसने उसकी 'अनोखी आवाज, मोहक व्यक्तित्व और विशिष्ट व्यवहार' को देखने के बाद यूजर्स ये समझ ही नहीं पाते हैं कि वो असली इंसान है या फिर कोई AI अवतार है. असल में लोग एक नकली मॉडल से बातचीत कर रहे होते हैं और इन्हें काफी समय तक ये बात समझ ही नहीं आती है. 

इस वर्चुअल गर्लफ्रेंड को अगर आप डेट करना चाहते हैं तो आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आपको 26 घंटे का एक वेटिंग पीरियड दिया जाता है और इस वेटिंग पीरियड के बाद ही आप इस अवतार को डेट कर सकते हैं. आपको बता दें कि 5,000 से अधिक सदस्यों ने पहले ही इसमें साइन अप किया हुआ है. कैरिन अपने एआई अवतार को डेट करने के बदले में हर मिनट के हिसाब से 1 रुपये चार्ज कर रही हैं ऐसे में वो जमकर कमाई कर पा रही हैं. 

डिजाइनरों ने CarynAI को एक साथ लाने में 2,000 से अधिक घंटे बिताए, जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल डेटिंग एक्सपीरियंस देता है. CarynAI के साथ बातचीत पूरी तरह से गोपनीय होती है, सेवा शुरू से अंत तक एन्क्रिप्शन की पेशकश करती है.

Trending news