Amoled डिस्प्ले वाली ये स्मार्टवॉच है धुआंधार, फीचर्स देखते ही कर लेंगे बुक
Advertisement

Amoled डिस्प्ले वाली ये स्मार्टवॉच है धुआंधार, फीचर्स देखते ही कर लेंगे बुक

Premium Smartwatch: अगर आपका बजट कम है और आप एक एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो अब ऐसा मुमकिन है, दरअसल मार्केट में एक बेहद ही किफायती और दमदार ऑप्शन आ गया है. 

Amoled डिस्प्ले वाली ये स्मार्टवॉच है धुआंधार, फीचर्स देखते ही कर लेंगे बुक

Cheapest Smartwatch: मार्केट में क्रॉसबीट्स एक दमदार स्मार्टवॉच लेकर आई है जिसमें एक बड़ा एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, ये स्मार्टवॉच बेहद ही प्रीमियम नजर आती है. ये एक किफायती स्मार्टवॉच है जो एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले तकनीक से लैस है. ये है ऑर्बिट एपेक्स स्मार्टवॉच जिसमें एक दमदार बैटरी लाइफ मिलती है जो 30 मिनट के सिंगल चार्ज के बाद सप्ताह भर चल सकती है. चलिए जानते हैं इस स्मार्टवॉच की खासियत और इसमें मिलने वाले फीचर्स. 

ये स्मार्टवॉच RealHueTM तकनीक से लैस है. यह स्टेनलेस स्टील के क्राउन बटन के साथ आती है और हाई ग्रेड एयरोस्पेस मेटल से कोटेड है. ये स्मार्टवॉच 250 से अधिक वॉच फेस के साथ आती है. उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच 2W डायनेमिक स्पीकर और पेटेंट ClearCommTM तकनीक द्वारा समर्थित शक्तिशाली माइक्रोफ़ोन के साथ संचालित है. ये स्मार्टवॉच 1.4 AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है. इसकी कीमत 3999 रुपये है.

अपडेटेड 5.1 ब्लूटूथ वॉयस कॉल के दौरान कोई ऑडियो लैग इसमें पेश नहीं आएगा. ये वॉयस-असिस्टेंट इनेबल्ड स्मार्टवॉच एआई पावर्ड हेल्थ ट्रैकर्स से लैस है, जो हार्ट रेट, एसपीओ2, स्लीप ट्रैकर्स आदि जैसी महत्वपूर्ण चीजों की निगरानी के लिए है.खेल प्रेमियों और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए ऑर्बिट एपेक्स में 60 से अधिक खेल मोड हैं. 3ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ ये बारिश में भी खराब नहीं होती है. किफायती कीमत में स्मार्टवॉच खरीदना शायद आपको मजाक लगता होगा लेकिन ये ऑप्शन आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकता है क्योंकि इसमें वो सारी खासियतें हैं तो आपको पसंद आएंगी साथ ही साथ वो फीचर्स हैं जो आपको फिट रखने के साथ ही आपको स्मार्टफोन से कनेक्टेड भी रखेंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news