स्टॉक आते ही खत्म हो रहा 7,999 रुपये का ये Smart TV! धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement
trendingNow11321012

स्टॉक आते ही खत्म हो रहा 7,999 रुपये का ये Smart TV! धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक

Budget Smart TV: अगर आप किफायती कीमत में एक धांसू स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको Amazon पर मिल रहे तगड़े ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Photo Credit: Amazon.in

Amazon Smart TV Discount: अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अमेजन एक ऐसा प्लेटफार्म है जो आपके लिए किफायती स्मार्ट टीवी लेकर आता है साथ ही इस पर तगड़ा डिस्काउंट भी ऑफर करता है. ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए इतना किफायती रहेगा जितना आपने कभी सोचा भी नहीं होगा तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्ट टीवी और कितने में आप इसे खरीद सकते हैं.

कौन सा है ये स्मार्ट टीवी 

जिस स्मार्ट टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम VW 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV है. इस पर ग्राहक तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी को 53 फीसद डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसकी असल कीमत यानी ₹16999 नहीं बल्कि सिर्फ ₹7999 में खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी पर इतना भयंकर डिस्काउंट मिल रहा है कि ग्राहक इसके बारे में अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं क्योंकि यह डिजाइन से लेकर फीचर्स के मामले में काफी आगे है, और ग्राहकों को ऐसा विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है जिसके बारे में ग्राहकों ने सोचा ही नहीं होगा. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है.

क्या है खासियत 

अगर बात करें इस स्मार्ट टीवी की खासियत की तो इसमें आपको प्रीइंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स देखने को मिल जाते हैं, जिनमें नेटफ्लिक्स से लेकर यूट्यूब प्राइम वीडियो सोनी लिव और डिजनी प्लस हॉटस्टार शामिल है. इन एप्स के साथ ही ग्राहकों को कई अन्य खासियतें भी देखने को मिल जाती हैं जिनमें एचडी रेजोल्यूशन , 20 वाट का साउंड आउटपुट और 1 साल की वारंटी भी शामिल है. अगर आपको यह टीवी नहीं पसंद आता तो आप 10 दिन में इसे वापस कर सकते हैं. यह सिर्फ तभी मुमकिन है जब टीवी में किसी तरह की खराबी हो.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news