आखिरी मौका! 50 इंच के Smart LED TVs पर मची है लूट, दिया जा रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11955668

आखिरी मौका! 50 इंच के Smart LED TVs पर मची है लूट, दिया जा रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट

Smart LED TV Discount: दिवाली के शुभ मौके पर अगर आप अपने घर में एक नया TV लाना चाहते हैं तो 50 इंच का ऑप्शन काफी दमदार रहने वाला है. 

आखिरी मौका! 50 इंच के Smart LED TVs पर मची है लूट, दिया जा रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट

Discount on Smart TV: 50 इंच के Smart LED TV मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड हैं, इन स्मार्ट LED TVs को खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है. दरअसल दिवाली के मौके पर इनकी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये डिस्काउंट काफी भारी बचत करवा सकता है. अगर आपको भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना है तो आज हम आपको 50 इंच के समझे दमदार स्मार्ट एलईडी TVs के बारे में बताने जा रहे हैं.  

Acer Advanced Series 127 cm (50 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV 

एसर के इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को एक बड़ा 50 inch का Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले मिल जाता है, इसका विजुअल एक्सपीरियंस इतना जोरदार है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को धमाकेदार सिनेमा एक्सपीरियंस के लिए  Dolby Vision-Atmos के साथ ही  36W का साउंड आउटपुट मिल जाता है. इस धमाकेदार ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ ही आपको घर पर ही मल्टीप्लेक्स वाला मजा मिलेगा. बात करें कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट एलईडी टीवी को ग्राहक महज 25,999 रुपये में खरीद सकते यहीं क्योंकि इसकी कीमत पर 48 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. 

Hisense A6K 126 cm (50 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Google TV

इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कम कीमत की वजह से ग्राहक इसे खरीदने के लिए बेताब रहते हैं. ये स्मार्ट एलईडी टीवी ग्राहकों को कई सारी खूबियां ऑफर करता है. इन खूबियों में (50 inch) का Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले शामिल है जिसपर फिल्में देखने का एक्सपीरियंस काफी जोरदार रहता है. इस एक्सपीरियंस के साथ आपको काफी सारे अन्य फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar के साथ Youtube भी मिल जाता है. इसमें आपको 24 W का साउंड आउटपुट भी मिलता है साथ ही 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी आपको इसमें मिलेगा.  

Trending news