4,250 रुपये में कैसे बुक करें Samsung Galaxy Z Flip6? मिल रहे हैं दमदार AI फीचर्स
Advertisement
trendingNow12352269

4,250 रुपये में कैसे बुक करें Samsung Galaxy Z Flip6? मिल रहे हैं दमदार AI फीचर्स

आप Galaxy Z Fold6, Galaxy Z Flip6 और दूसरे Galaxy प्रोडक्ट्स को अपने आस-पास की दुकानों से खरीद सकते हैं. इनको ऑनलाइन Samsung.com, Amazon और Flipkart से भी मंगवाया जा सकता है. आइए जानते हैं फोन्स की कीमत और अन्य खास बातें...

 

4,250 रुपये में कैसे बुक करें Samsung Galaxy Z Flip6? मिल रहे हैं दमदार AI फीचर्स

Samsung ने अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स - Galaxy Z Fold6 और Galaxy Z Flip6 - भारत में लॉन्च कर दिए हैं. साथ ही उन्होंने नई Galaxy Watch Ultra, Watch 7 और Buds3 भी लॉन्च की हैं. आप Galaxy Z Fold6, Galaxy Z Flip6 और दूसरे Galaxy प्रोडक्ट्स को अपने आस-पास की दुकानों से खरीद सकते हैं. इनको ऑनलाइन Samsung.com, Amazon और Flipkart से भी मंगवाया जा सकता है. आइए जानते हैं फोन्स की कीमत और अन्य खास बातें...

Galaxy Z Fold6, Galaxy Z Flip6 Pre-order

कंपनी ने बताया कि पहले 24 घंटों में, Galaxy Z Fold6 और Z Flip6 के लिए पहले से ऑर्डर (प्री-ऑर्डर) पिछले साल के फोल्डेबल फोन के मुकाबले भारत में 40% ज्यादा बढ़ गए हैं. कंपनी ने आगे बताया कि ग्राहक नए गैलेक्सी Z फ्लिप6 को 4,250 रुपये (No-Cost EMI) और गैलेक्सी Z फोल्ड6 को 6,542 रुपये (No-Cost EMI) में खरीद सकते हैं, जिसमें 24 महीने (2 साल) तक की No-Cost EMI और अन्य लाभ मिलेंगे. भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गैलेक्सी Z फोल्ड6 और Z फ्लिप6 को कंपनी की नोएडा फैक्ट्री में बनाया जा रहा है.

Galaxy Z series

नए फोल्डेबल फोन अब तक के सबसे पतले और हल्के गैलेक्सी Z सीरीज के फोन हैं. इनका डिजाइन बिल्कुल सही तरीके से बनाया गया है और इनके किनारे सीधे हैं. गैलेक्सी Z सीरीज को और मजबूत बनाने के लिए इसमें बेहतर एल्युमिनियम और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का इस्तेमाल किया गया है. ये अब तक की सबसे मजबूत गैलेक्सी Z सीरीज हैं.

गैलेक्सी Z फोल्ड6 कई तरह के AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) से चलने वाले फीचर्स और टूल्स देता है, जैसे कि:

नोट असिस्ट: यह टूल नोट लेने को और आसान बनाता है.
कंपोजर: यह टूल लिखने में मदद करता है और सुझाव देता है.
स्केच टू इमेज: इस टूल से आप अपनी बनाई हुई ड्रॉइंग को एक असली तस्वीर में बदल सकते हैं.
इंटरप्रेटर: यह टूल आपको दूसरी भाषाओं को समझने और बोलने में मदद करता है.
फोटो असिस्ट: यह टूल आपकी तस्वीरों को और बेहतर बनाने में मदद करता है.
इंस्टेंट स्लो-मो: इस टूल से आप वीडियो को धीमा करके देख सकते हैं.

कीमत कितनी है?

गैलेक्सी Z फोल्ड6 की कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 1,64,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि गैलेक्सी Z फ्लिप6 की कीमत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 1,09,999 रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने बताया कि गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा की कीमत 59,999 रुपये है और गैलेक्सी वॉच7 की कीमत 40mm वाले मॉडल के लिए 29,999 रुपये से शुरू होती है.

Trending news