दिल लूटने वाले चकाचक कलर में आया Samsung Galaxy S23, मार्केट में शुरू हुई दनादन बिक्री
Advertisement
trendingNow11697136

दिल लूटने वाले चकाचक कलर में आया Samsung Galaxy S23, मार्केट में शुरू हुई दनादन बिक्री

Samsung Galaxy: सैमसंग गैलेक्सी S23 का ये नया कलर ऑप्शन बेहद ही फंकी और स्टाइलिश तो है ही साथ ही साथ ये आई कैची भी है, इस नए कलर के ऐड होने से ग्राहकों के पास अब पहले से ज्यादा ऑप्शन मौजूद होंगे.  

दिल लूटने वाले चकाचक कलर में आया Samsung Galaxy S23, मार्केट में शुरू हुई दनादन बिक्री

Galaxy S23 Lime Color Option for Sale: Samsung Galaxy S23 का नाया रिफ्रेशिंग लाइम कलर वैरिएंट 16 मई से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा, नए लाइम कलर के जुड़ने से सैमसंग के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक उपभोक्ताओं को अब पहले से कहीं ज्यादा कलर ऑप्शंस मिलेंगे, गैलेक्सी एस23 फिलहाल फैंटम ब्लैक, क्रीम, ग्रीन और लेवेंडर रंगों में उपलब्ध है.

गैलेक्सी S23 में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और OIS और 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 10MP का टेलीफोटो कैमरा लगाया गया है. गैलेक्सी एस23 में परिवर्तनकारी एआई के साथ सही मायने में सिनेमाई नाइटोग्राफी वीडियो कैप्चर करने के लिए सुपर एचडीआर तकनीक के साथ 12 मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे का इस्तेमाल किया गया है जो नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. 

परफॉर्मेंस की बात करें तो स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रीमियम एक्सपीरियंस की गारंटी देता है, जिसमें ग्राउंडब्रेकिंग एआई, भविष्य के लिए तैयार मोबाइल गेमिंग और दुनिया का सबसे तेज मोबाइल ग्राफिक्स शामिल है. ओएस अपग्रेड की 4 जेनरेशन और पांच साल के सुरक्षा अपडेट के साथ गैलेक्सी एस23 का प्रीमियम एक्सपीरियंस आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाता है. 

गैलेक्सी S23 सैमसंग के एंड-टू-एंड सैमसंग नॉक्स प्रोटेक्शन के साथ आता है, जिसे बाजार में किसी भी अन्य मोबाइल डिवाइस, प्लेटफॉर्म या सोल्यूशंस की तुलना में अधिक सरकारी और इंडस्ट्री सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है. सैमसंग गैलेक्सी पर सुरक्षा और गोपनीयता डैशबोर्ड यूजर्स को इस बात की पूरी जानकारी देता है कि किसके पास उनके डेटा तक पहुंच है और इसका उपयोग कैसे किया जा रहा है. केवल एक नज़र से, यह देखना आसान है कि क्या पर्स्नलाइज्ड डेटा खतरे में है और अधिक सुरक्षित अनुभव के लिए सेटिंग्स बदलने के लिए सरल संकेत प्राप्त होते हैं. यूजर्स ये भी तय कर सकते हैं कि कौन से एप्लिकेशन और प्रोग्राम उनके डेटा तक पहुंच सकते हैं और इसका इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है.

कीमत, उपलब्धता और ऑफर

लाइम कलर में गैलेक्सी एस23 दो स्टोरेज विकल्पों- 8/128 जीबी और 8/256 जीबी में उपलब्ध होगा और इनकी कीमत क्रमश: 74999 रुपये और 79999 रुपये होगी. सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 के नए कलर वैरिएंट को खरीदने के इच्छुक उपभोक्ताओं के लिए किफायती विकल्प और ऑफर तैयार किए हैं और यह 16 मई से सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

एचडीएफसी सीडी या बजाज फिनसर्व के माध्यम से 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठाकर डिवाइस को केवल 3125 रुपये प्रति माह पर खरीदा जा सकता है. फ्लैगशिप मालिक अपग्रेड बेनेफिट के साथ अफोर्डेबिलिटी का लाभ उठा सकते हैं. उपभोक्ता 24 महीने की बजाज फिनसर्व ईएमआई या एचडीएफसी सीडी पेपर फाइनेंस के साथ 8000 रुपये के अपग्रेड बोनस को क्लब कर सकते हैं.

ग्राहकों के पास अपनी खरीद पर 5000 रुपये के बैंक कैशबैक के साथ 8000 रुपये के अपग्रेड बोनस को क्लब करने का भी विकल्प है, जिससे गैलेक्सी एस23 8/128 जीबी और 8/256 जीबी की प्रभावी कीमत क्रमशः 61999 रुपये और 66999 रुपये हो गई है. ग्राहक इस ऑफर के साथ HDFC पर 9 महीने की नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी चुन सकते हैं.

Trending news