Realme जल्द मार्केट में उतारेगा Note सीरीज के स्मार्टफोन, कम बजट में मिलेगा फास्ट चार्जिंग का फीचर!
Advertisement
trendingNow12039935

Realme जल्द मार्केट में उतारेगा Note सीरीज के स्मार्टफोन, कम बजट में मिलेगा फास्ट चार्जिंग का फीचर!

Realme Note Series: रियलमी ने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस रेंज में कई सीरीज मार्केट में उतारीं. ऐसा बताया जा रहा है कंपनी यूजर्स के लिए एक और सीरीज Realme Note सीरीज पेश सकती है. फिलहाल, कंपनी अभी इस पर काम कर रही है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

realme

स्मार्टकंपनी निर्माता कंपनी Realme अपने यूजर्स के लिए कई बेहतरीन सीरीज लॉन्च कर चुकी है. इनमें C सीरीज, फ्लैगशिप GT सीरीज, V सीरीज और GT Neo सीरीज का नाम शामिल है. कंपनी ने इन्हें अलग-अलग कीमतों पर मार्केट में उतारा ताकि लोगों की सभी जरूरतों को पूरा किया जा सके. ऐसा बताया जा रहा है कंपनी यूजर्स के लिए अब एक और सीरीज Realme Note सीरीज पेश सकती है. फिलहाल, कंपनी अभी इस पर काम कर रही है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Realme Note Series

ऐसा बताया जा रहा है कि नोट सीरीज के तहत पहला स्मार्टफोन Realme Note 50 हो सकता है, जिसे कंपनी मार्केट में उतारेगी. इसे कई सर्टिफिकेशन भी मिल चुके हैं. फिलहाल, इस पर काम चल रहा है. पता चला है कि इस हैंडसेट को NBTC सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर RMX3834 के साथ देखा गया है. टिपस्टर मुकुल शर्मा का दावा है कि Realme Note 50 एक बजट 4G ऑफरिंग होगी जिसमें 4,890mAh की बैटरी मिलेगी, जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं मिली हैं, मगर उम्मीद जताई जा रही है कि बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए फोन में पेरिस्कोप लेंस दिया जा सकता है. इसके अलावा अभी इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन उम्मीद है जल्द ही फोन के बारे में अन्य डिटेल्स सामने आएंगी. 

Realme का फ्लैगशिप स्मार्टफोन

Realme India ने एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है, जिसमें पेरिस्कोप लेंस होगा. हालांकि, ब्रांड ने फोन के नाम के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसका नाम Realme 12 Pro+ हो सकता है. Realme GT 5 Pro एक डेडिकेटेड पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के साथ ब्रांड का पहला फ्लैगशिप फोन है. हालांकि, इस बात की संभावना है कि कंपनी इसे भारत में लॉन्च कर सकती है.

Trending news