महज 599 रुपये में मिल रहा Realme का 18,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन!
Advertisement

महज 599 रुपये में मिल रहा Realme का 18,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन!

Realme Smartphone Discount: इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 64 GB स्टोरेज के साथ ही 4 GB RAM भी ऑफर की जा रही है, इतना ही नहीं स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000 mAh की लीथियम आयन बैटरी मिल जाती है. 

महज 599 रुपये में मिल रहा Realme का 18,000 वाला स्मार्टफोन, खरीदने के लिए लगी लंबी लाइन!

Flipkart Smartphone Discount: Realme 9i 5G एक दमदार स्मार्टफोन है जिस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से अब तक का सबसे भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और आप अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं है. फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ग्राहकों के लिए ऐसा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है जिसे देखने के बाद कोई भी से मना नहीं कर पाएगा. इस स्मार्टफोन में वह सभी खासियतें है मौजूद है जिनकी किसी भी यूजर को जरूरत होती है. अगर आप भी एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके बजट में भी फिट हो जाएगा साथ ही साथ इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

क्या है डिस्काउंट ऑफर और कितनी होगी

रियलमी 9आई 5G स्मार्टफोन की असल कीमत की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट पर यह ₹17999 रजिस्टर है लेकिन इस कीमत पर ग्राहकों को यह स्मार्टफोन नहीं खरीदना होता है और इसकी वजह यह है कि कंपनी पहले से ही 16 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर किए जा रहे 16 परसेंट के डिस्काउंट ऑफर के बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹14999 में खरीद सकते हैं. यह कीमत स्मार्टफोन की असल कीमत से काफी कम है और ज्यादातर ग्राहकों के बजट में फिट हो जाएगी लेकिन जिन लोगों को यह कीमत ज्यादा लग रही है उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस स्मार्टफोन पर एक और ऑफर है जो आपकी भारी बचत करवा सकता है.

क्या है ऑफर

रियलमी 9 आई 5G स्मार्टफोन की खरीददारी पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से ₹14400 का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. अगर आपको एक्सचेंज बोनस के बारे में अंदाजा नहीं है तो बता दें कि यह बोनस आपको सिर्फ तभी मिलेगा जब आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं और उसके लिए कंपनी आपको ₹14400 का एक्सटेंड बोनस ऑफर कर सकती है. अगर आपको एक्सचेंज बोनस पूरी तरह से मिल जाता है तो आपके स्मार्टफोन की कीमत में से ₹14400 कम कर दिए जाएंगे जिसके बाद आपको सिर्फ ₹599 ही चुकाने पड़ेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसेआगे

Trending news