महालूट Offer! 8 हजार रुपये में मिल रहा Realme का धांसू कैमरे वाला 5G Smartphone, कल है आखिरी दिन
Advertisement
trendingNow11244863

महालूट Offer! 8 हजार रुपये में मिल रहा Realme का धांसू कैमरे वाला 5G Smartphone, कल है आखिरी दिन

Realme Refresh Days सेल चल रही है. Realme 9 Pro+ 5G को आधी से कम कीमत पर खीरदा जा सकता है. फोन शानदार कैमरे के लिए जाना जाता है, जिसमें OIS वाला 50MP का कैमरा. आइए जानते हैं कैसे फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है...

 

महालूट Offer! 8 हजार रुपये में मिल रहा Realme का धांसू कैमरे वाला 5G Smartphone, कल है आखिरी दिन

Realme Refresh Days: फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर रियलमी रिफ्रेश डेज सेल चल रही है. यह सेल 2 जुलाई को शुरू हुई थी, जो कल यानी 6 जुलाई तक चलेगी. इस सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. भारत में 5G सर्विस फिर शुरू होने वाली है. ऐसे में लोग 5G फोन्स की तरफ जा रहे हैं. अगर आपके पास 4G स्मार्टफोन है और 5G फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट कम है तो आज सही मौका है. Realme 9 Pro+ 5G को आधी से कम कीमत पर खीरदा जा सकता है. फोन शानदार कैमरे के लिए जाना जाता है, जिसमें OIS वाला 50MP का कैमरा. आइए जानते हैं कैसे फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है...

Realme Refresh Days: Realme 9 Pro+ 5G Offers And Discounts

Realme 9 Pro+ 5G की लॉन्च प्राइज 29,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 26,999 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर पूरे 3 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी.

Realme Refresh Days: Realme 9 Pro+ 5G Bank Offer

Realme 9 Pro+ 5G को खरीदने के लिए अगर आप किसी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. यानी पूरे 6 हजार की छूट मिलेगी. उसके बाद फोन की कीमत 20,999 रुपये हो जाएगी.

Realme Refresh Days: Realme 9 Pro+ 5G Exchange Offer

Realme 9 Pro+ 5G पर 12,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ मिल जाएगा. लेकिन 12,500 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 8,499 रुपये हो जाएगी. 

Trending news