सर्दियों में सिर्फ 15 मिनट में पूरा घर गर्म कर देगा ये Portable Blower, कीमत किसी हीटर जितनी
Advertisement
trendingNow11414088

सर्दियों में सिर्फ 15 मिनट में पूरा घर गर्म कर देगा ये Portable Blower, कीमत किसी हीटर जितनी

Heating Tips: अगर आप सर्दियों में अपने घर को गर्म रखने के लिए एक बेहतरीन अप्लायंस खरीदने की तलाश कर रहे हैं तो आज हम किफायती रेंज में आपके लिए एक तगड़ा ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा और आपके बजट में भी फिट हो जाएगा.  

Photo Credit: Flipkart.com

Room Heating Solution: सर्दियों के मौसम में आपको घर को गर्म रखने के लिए काफी जतन करने पड़ते हैं, कुछ लोग अपने एयर कंडीशनर का इस्तेमाल करते हैं तो वहीं पर कुछ लोग बड़े और ज्यादा क्षमता के हीटर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इनकी वजह से बिजली का बिल इतना बढ़ जाता है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अगर आप अपने घर पर एयर कंडीशनर और हीटर का इस्तेमाल किए बगैर कम खर्च में हीटिंग करना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक दमदार हीटिंग डिवाइस लेकर आए हैं.  

कौन सा है ये यूजफुल डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Flipkart SmartBuy Blaze Fan Room Heater है, इसकी कीमत 949 रुपये है जिस पर असल में 61 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन इसकी कीमत ₹2,490 रुपये है और डिस्काउंट के बाद आप इसे कम कीमत में ही खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि आकार में काफी छोटा है और इसकी बॉडी भी काफी मजबूत है. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो इस हीटिंग ब्लोअर में आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें आपको हिट कंट्रोल करने के लिए एक रेगुलेटर भी मिलता है इसके साथ ही आपको एड्वेंटस मिलते हैं जो काफी चौड़े हैं और इनसे एक लंबा एरिया कवर होता है. अगर आपको लग रहा है कि यह सिर्फ छोटे कमरे में ही काम करता है तो ऐसा नहीं है आप बड़े हॉल जितने कमरे में भी इसका इस्तेमाल करके फिटिंग कर सकते हैं. इसके अंदर आपको ऑन ऑफ करने का स्विच भी मिल जाता है जिससे काफी सहूलियत होती है. इसकी बॉडी प्लास्टिक मटेरियल की बनी हुई है ऐसे में शॉक लगने का कोई भी डर नहीं रहता है और यह हीट रेजिस्टेंट भी है ऐसे में उसकी बॉडी जल्दी खराब नहीं होगी. सर्दियों के मौसम में 1 से 2 घंटे तक इसे इस्तेमाल करने पर आपका पूरा कमरा अच्छी तरह से गर्म हो जाता है और इसके बाद आप यह डिवाइस बंद कर सकते हैं. यह बिजली की काफी कम खपत करता है ऐसे में बिजली का बिल बढ़ने की टेंशन आपको भूल ही जानी चाहिए.

Trending news