ज्वालामुखी जैसा खौलता पानी देगा महज 500 रुपये का ये गीजर, मार्केट में मचा दी है धूम
Advertisement

ज्वालामुखी जैसा खौलता पानी देगा महज 500 रुपये का ये गीजर, मार्केट में मचा दी है धूम

Mini Geyser: पानी गर्म करना सर्दियों में सबसे बड़ा काम होता है लेकिन गीजर से ऐसा करने पर काफी बिजली खर्च होती है और इसी समस्या का समाधान लेकर आया है एक धमाकेदार गैजेट जो तकरीबन ₹500 की किफायती कीमत में उपलब्ध है और ग्राहक इसे धड़ल्ले से खरीद रहे हैं.

Photo Credit: Amazon.in

Portable Geyser: मार्केट में वैसे तो तरह-तरह के गीजर मौजूद है लेकिन इनकी कीमत भी ज्यादा होती है और यह बिजली भी काफी ज्यादा खर्च करते हैं ऐसे में इन्हें मैनेज कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. आपको बता दें कि मार्केट में अब ऐसा गीजर आ गया है जिसकी कीमत तकरीबन ₹500 है और इसे हर कोई खरीद सकता है. 

कौन सा है ये गीजर

आपको बता दें कि यह गीजर असल में टैप में लगाया जाता है. यह गीजर आकार में इतना छोटा होता है कि इसे आप कहीं पर भी फिक्स करवा सकते हैं और इसे चलाने का खर्च कितना कम है आप यकीन नहीं मानेंगे.

इसका साइज तकरीबन 20 सेंटीमीटर के आसपास होता है और यह इंस्टेंट गीजर होता है जिसका मतलब यह हुआ कि यह तुरंत ही पानी गर्म कर देता है. हालांकि इससे पानी की थोड़ी ही मात्रा एक बार में गर्म की जा सकती है लेकिन यह समय नहीं लेता है और तुरंत ही पानी गर्म कर देता है. इस गीज़र को महीने भर चलाने का खर्च इतना कम है जितना कि बड़े गीजर में नहीं देखने को मिलता है ऐसे में इसे आप अपने घर के किचन बाथरूम समेत वॉश बेसिन में भी लगवा सकते हैं.

इस गीजर को आप ऑफलाइन मार्केट से 500 रुपये से लेकर एक हजार रुपये में खरीद सकते हैं और इसे इस्तेमाल करने का तरीका भी बेहद ही आसान है, जो लोग बड़ा गीजर खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं उनके लिए ये परफेक्ट ऑप्शन है. 

Trending news