महज 1,098 रुपये का ये डिवाइस बर्फ गिरने वाली सर्दी में खौलता पानी देगा नॉनस्टॉप, बिजली की खपत सबसे कम
Advertisement

महज 1,098 रुपये का ये डिवाइस बर्फ गिरने वाली सर्दी में खौलता पानी देगा नॉनस्टॉप, बिजली की खपत सबसे कम

Water Heating: सर्दियों में गर्म पानी ना मिल पाना किसी आफत के तरफ लगता है और गीजर लगवाने में कम से कम 10 हजार रुपये खर्च होते ही हैं. ऐसा ना हो इसके लिए हम आपके लिए दमदार प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो सर्दियों में मौज दिला देगा.

 

Photo Credit: Amazon.in

Heating Device: अगर आप पानी गर्म करने के लिए एक तगड़ा हीटिंग डिवाइस तलाश रहे हैं और आपका बजट भी कम है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही एक प्रोडक्ट लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपको पसंद आएगा बल्कि कम खर्च में आपको खौलता हुआ पानी देगा. ये डिवाइस इतना सस्ता है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आज हम आपको इस प्रोडक्ट की खासियत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये डिवाइस और क्या है इसकी खासियत 

जिस प्रोडक्ट के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Jivo Bio Plastic Portable Instant Water Geyser/Water Heater, Standard(multi) है. इस प्रोडक्ट को पोर्टेबल इंस्टेंट वॉटर हीटर कहते हैं और सर्दियों में इसका इस्तेमाल किचन और बाथरूम समेत घर के किसी भी ऐसे हिस्से में किया जा सकता है जहां पर पानी गर्म करने की जरूरत पड़ती है. ये डिवाइस इतना सस्ता है जितना आपने शायद सोंचा नहीं होगा. ग्राहक इसे महज 1,098 रुपये की कीमत में अमेजन से परचेज कर सकते हैं.

ये प्रोडक्ट इतना जबरदस्त इसलिए है क्योंकि ये आकार में इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रख सकते हैं और कहीं पर भी आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं. इस प्रोडक्ट को आप वॉश बेसिन के पास ही आसानी से लगवा सकते हैं. प्रोडक्ट की सबसे बड़ी खासियत ये है कि पानी को गर्म करने के लिए ये कुछ मिनट या घंटे नहीं लेता है बल्कि इसमें पानी जाते ही गर्म हो जाता है और आप पलक झपकते ही खौलता हुआ पानी निकाल सकते हैं. ये प्रोडक्ट मार्केट में बेहद ही ट्रेंडिंग है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news