महज 2,736 रुपये का ये Portable Cooler घर को रखेगा बर्फ जैसा ठंडा, नहीं पड़ेगी AC लगाने की जरूरत
Advertisement
trendingNow11716232

महज 2,736 रुपये का ये Portable Cooler घर को रखेगा बर्फ जैसा ठंडा, नहीं पड़ेगी AC लगाने की जरूरत

Mini Cooler: घर या दफ्तर में जगह की कमी के बावजूद इस कूलर को आप आसानी से किसी भी कोने में फिट कर सकते हैं और जबरदस्त कूलिंग का आनंद ले सकते हैं. 

महज 2,736 रुपये का ये Portable Cooler घर को रखेगा बर्फ जैसा ठंडा, नहीं पड़ेगी AC लगाने की जरूरत

Portable Cooler: पोर्टेबल कूलर्स आपने मार्केट में कई सारे देखे होंगे, इन्हें इस्तेमाल करना काफी आसान होता है और ये जगह भी नहीं घेरते हैं, आप इन्हें अपने बैग में डालकर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. कई बार आपको भी एक पोर्टेबल कूलर खरीदना होता है लेकिन आप समझ नहीं पाते हैं कि आखिर कौन सा पोर्टेबल कूलर खरीदना आपके बजट में फिट हो जाएगा, इस तरह के कन्फ्यूजन से निपटने के लिए आज हम आपको एक बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा. 

कौन सा है ये ऑप्शन

जिस ऑप्शन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो Amazon पर उपलब्ध है, ये असल में एक दमदार पोर्टेबल कूलर है. इस कूलर का साइज इतना कम है कि आप किसी छोटी टेबल पर भी इसे लगाकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इसका नाम Home Appliances, Quietly Operation Air Cooler Strong Wind for Home, अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इस एयर कूलर को सिर्फ 2,736 रुपये में खरीद सकते हैं. ये कूलर बफरीली हवाएं फेंकता है और सामने बैठे हुए व्यक्ति को अच्छी खासी ठंडक प्रदान करता है. अगर आप चाहें तो इसे किचन से लेकर, ऑफिस टेबल या फिर डाइनिंग टेबल पर भी लगाकर गर्मियों के मौसम में इस्तेमाल कर सकते हैं. 

क्या है खासियत 

बात करें खासियत की तो ये प्रीमियम ABS मटीरियल से तैयार किया जाता है. ये काफी ज्यादा मजबूत और ड्यूरेबल रहता है, इस मटीरियल का होने की वजह से आप लंबे समय तक इस कूलर का इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये चलते ही किसी भी स्पेस का तापमान तुरंत ही 3-10℃ तक कम कर ने की क्षमता रखता है. इसकी विंड क्वॉलिटी जोरदार है, ऐसे में अगर आप इसका इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको काफी मजा आएगा और गर्मियों के मौसम में काफी राहत मिलेगी. 

Trending news