POCO के इस 5G Smartphone की ऐसी दीवानगी! 15 मिनट में हुआ Out Of Stock, जानिए क्या है खासियत
Advertisement
trendingNow11817976

POCO के इस 5G Smartphone की ऐसी दीवानगी! 15 मिनट में हुआ Out Of Stock, जानिए क्या है खासियत

Poco M6 Pro 5G FHD+ डिस्प्ले, 50MP का प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है. सेल में जाने के 15 मिनट के अंदर ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया. आइए जानते हैं Poco M6 Pro 5G के बारे में डिटेल में...

POCO के इस 5G Smartphone की ऐसी दीवानगी! 15 मिनट में हुआ Out Of Stock, जानिए क्या है खासियत

POCO ने कुछ दिन पहले ही भारत में Poco M6 Pro 5G को लॉन्च कर दिया है. यह एक बजट स्मार्टफोन है, जो FHD+ डिस्प्ले, 50MP का प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आता है. इस डिवाइस की पहली सेल शुरू हुई और फोन ने धमाल मचा डाला. सेल में जाने के 15 मिनट के अंदर ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया. आइए जानते हैं Poco M6 Pro 5G के बारे में डिटेल में...

पोको ने ट्विटर पर पोस्ट किया, '15 मिनट!!!! POCOM6Pro5G को फ्लिपकार्ट से आउट ऑफ स्टॉक होने में बस इतना ही वक्त लगा! अत्याधुनिक तकनीक की खोज जारी है -  अगली सेल जल्द आएगी. अधिक अपडेट और रीस्टॉक के लिए बने रहें. #POCOM6Pro5G के लिए जबरदस्त रिएक्शन्स के लिए धन्यवाद.' इस ट्वीट से, हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि पोको M6 प्रो 5G जल्द ही फ्लिपकार्ट पर स्टॉक में वापस आ जाएगा. 

Poco M6 Pro 5G specs
Poco M6 Pro 5G में एक विशेषता से भरपूर 6.79 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 550 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ पूरे एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ एक बेहतरीन दृश्य प्रदान करता है. डिस्प्ले की स्मूथनेस को बढ़ाने के लिए 90Hz की रिफ्रेश रेट का समर्थन भी है. इस फोन के डिज़ाइन में पावर बटन ने एक और महत्वपूर्ण काम किया है - यह एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी कार्य करता है. 

Poco M6 Pro 5G Camera
Poco M6 Pro 5G में आपको बेहतरीन कैमरा अनुभव मिलता है. इसमें मुख्य 50MP कैमरा होता है, जिसके साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी होता है. इससे आप आपकी विशेष पलों को और भी मेमोरेबल बना सकते हैं. सेल्फी शौकिनों के लिए, यह फोन फ्रंट में 8MP के कैमरे के साथ आता है, जो आपको आत्म-अभिवादन के लिए एक नई दिमेंशन प्रदान करता है.

पोको M6 प्रो 5G एक उत्कृष्ट स्मार्टफोन है, जो एक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर पर आधारित है. यह फोन 6GB तक की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ आता है. फोन में 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है. यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. यह फोन तेज डेटा स्पीड के लिए वाईफाई 5, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, आईआर ब्लास्टर, ब्लूटूथ और 5जी का समर्थन करता है.

Trending news