कम कीमत में शानदार 5G फोन चाहिए? आ रहा है POCO ला रहा चकाचक डिजाइन वाला Smartphone
Advertisement
trendingNow11806698

कम कीमत में शानदार 5G फोन चाहिए? आ रहा है POCO ला रहा चकाचक डिजाइन वाला Smartphone

POCO भारत में नया स्मार्टफोन लाने वाला है, जिसको टीज करना शुरू कर दिया है, कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन का नाम POCO M6 Pro 5G होगा. बता दें, कंपनी ने POCO M4 Pro 5G को पिछले साल लॉन्च किया था. यह इसके सक्सेसर के रूप में आएगा. 

कम कीमत में शानदार 5G फोन चाहिए? आ रहा है POCO ला रहा चकाचक डिजाइन वाला Smartphone

POCO ने हाल ही में POCO Pods नाम से पहला TWS इयरफोन लॉन्च किया है. अब कंपनी भारत में नया स्मार्टफोन लाने वाला है, जिसको टीज करना शुरू कर दिया है, कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन का नाम POCO M6 Pro 5G होगा. बता दें, कंपनी ने POCO M4 Pro 5G को पिछले साल लॉन्च किया था. यह इसके सक्सेसर के रूप में आएगा. 

POCO M6 Pro 5G Teased Officially
POCO ने अपने आगामी M6 Pro 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कंपनी के इंडिया कंट्री हेड द्वारा साझा किया गया टीज़र डिवाइस के नाम की पुष्टि करता है और इसके बैक पैनल डिजाइन का भी खुलासा करता है. ट्वीट में कहा गया है, '5G गेम को बाधित करने के लिए तैयार.'

POCO M6 Pro 5G का डिजाइन शानदार रहने वाला है. कैमरा आइलैंड के बाईं ओर दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है जबकि दाईं ओर ब्रांड का लोगो है. POCO M6 Pro में कर्व्ड एज के साथ एक बॉक्सी डिजाइन है और डिवाइस के बाईं ओर एक सिम ट्रे स्थित है.

POCO M6 Pro 5G को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका है और चूंकि इसे अब टीज किया गया है. अफवाहें बताती हैं कि आगामी स्मार्टफोन Redmi Note 12R का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है जो चीन में उपलब्ध है. अगर ऐसा होता है तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में 6.79-इंच FHD+ 90Hz डिस्प्ले, 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 SoC और 18W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी.

Trending news