Poco M6 Pro 4G में फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, जानें फोन में और क्या मिल सकता है खास
Advertisement
trendingNow12040796

Poco M6 Pro 4G में फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स, जानें फोन में और क्या मिल सकता है खास

Poco: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको अपने हैंडसेट Poco M6 Pro 4G को मार्केट में उतारने जा रही है. कंपनी ने इस हैंडसेट के लॉन्च की पुष्टी कर दी है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए आपको फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Poco M6 Pro 4G

Poco M6 Pro 4G: नए साल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लेकर आ रही है. कंपनी 11 जनवरी को भारत में अपनी X सीरीज लॉन्च करने जा रही है. इन लाइनअप में दो स्मार्टफोन आते हैं, जिनका नाम Poco X6 और Poco X6 Pro है. अब यूजर्स के लिए एक और अच्छी खबर है. इस सीरीज के साथ ब्रांड अपना एक और Poco M6 Pro 4G स्मार्टफोन मार्केट में उतारेगी. कंपनी ने इस हैंडसेट के लॉन्च की भी पुष्टी कर दी है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है. पोको एम 6 प्रो 4जी डिवाइस में कई शानदार फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Poco M6 Pro 4G Leak

Poco M6 Pro 4G के बारे में कुछ लीक सामने आई हैं, जिनमें फोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है. हालिया अफवाहों के मुताबिक डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच फुल एचडी+ PoLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. यह फोन मीडियाटेक हीलियो G99 SoC चिपसेट से लैस होग, जो फोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाएगा. स्मार्टफोन में 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है. कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो इसमें 64MP का AI ट्रिपल कैमरा मिलने की उम्मीद है. स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं, सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले में 16MP का कैमरा मिल सकता है. 

Poco M6 Pro 4G Features

जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर रन करेगा. हालांकि, एक अपग्रेड के जरिए यह एंड्रॉइड 14 प्राप्त कर सकता है. Poco M6 Pro 4G में 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. इसकी मोटाई 8.3mm और वजन 179 ग्राम हो सकता है. साथ ही आपको बता दें कंपनी ने कुछ हफ्तों पहले ही अपना Poco M6 5G स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था. इस हैंडसेट को किफायती कीमत और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया था. 

Trending news