POCO ला रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंगे- OMG! इतना जबरदस्त
Advertisement
trendingNow11918349

POCO ला रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंगे- OMG! इतना जबरदस्त

POCO बहुत जल्द नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इसका नाम POCO C65 हो सकता है और अटकलें हैं कि इसे रीब्रांडेड Redmi 13C के रूप में पेश हो सकता है. फोन को अब सिंगापुर की IMDA website पर स्पॉट किया गया है.

 

POCO ला रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone! डिजाइन देखकर कहेंगे- OMG! इतना जबरदस्त

POCO बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. नए फोन को IMEI डेटाबेस और FCC वेबसाइट पर देखा गया था. इसका नाम POCO C65 हो सकता है और अटकलें हैं कि इसे रीब्रांडेड Redmi 13C के रूप में पेश हो सकता है. फोन को अब सिंगापुर की IMDA website पर स्पॉट किया गया है, जो बताता है कि POCO C65 को जल्द लॉन्च हो सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

POCO C65

POCO C65 को सिंगापुर की IMDA वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे संकेत मिलता है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा. फोन का मॉडल नंबर 2310FPCA4G है, जो POCO C65 से जुड़ा है. IMDA लिस्टिंग केवल फोन के अस्तित्व और लॉन्च की पुष्टि करती है, लेकिन यह भी बताती है कि इसमें NFC सपोर्ट होगा.

POCO C65 में क्या होगा खास

POCO C65 के बारे में अभी तक बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन यह माना जाता है कि यह Redmi 13C का रीब्रांडेड संस्करण होगा. इस अटकल के आधार पर, POCO C65 में मोटे बेजल्स, वॉटरड्रॉप नॉच और 50MP का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित होगा.

POCO C65 एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ तीन रंगों में उपलब्ध होगा: काला, हरा और नीला. Redmi 13C के लिए एक 5G मॉडल की उम्मीद है, इसलिए POCO C65 के लिए भी एक 5G मॉडल संभव है.

भारत में, POCO C65 को इस साल के अंत में या 2024 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. यह POCO C55 का उत्तराधिकारी होगा, जो इस साल की शुरुआत में फरवरी में लॉन्च हुआ था। POCO C55 में 6.71-इंच HD+ डिस्प्ले, MediaTek Helio G85 SoC और एंड्रॉइड 12 पर आधारित MIUI 13 है. POCO C65 में इनमें से किसी एक में सुधार की उम्मीद है, जैसे कि उच्च रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले, अधिक शक्तिशाली प्रोसेसर या अधिक स्टोरेज.

Trending news