Latest Smartphone Launch: भारत में धूम मचाने आया 13 हजार रुपये से सस्ता स्मार्टफोन! दमदार बैटरी के साथ मिलेगा इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11337247

Latest Smartphone Launch: भारत में धूम मचाने आया 13 हजार रुपये से सस्ता स्मार्टफोन! दमदार बैटरी के साथ मिलेगा इतना कुछ

Smartphone Launch India: नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि भारत में 13 हजार रुपये से सस्ता एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जो कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स दे रहा है. आइए इस फोन के बारे में डिटेल में जानते हैं..

 

Latest Smartphone Launch: भारत में धूम मचाने आया 13 हजार रुपये से सस्ता स्मार्टफोन! दमदार बैटरी के साथ मिलेगा इतना कुछ

POCO M5 India Launch Check Specifications Price: स्मार्टफोन आज के समय में लगभग सभी इस्तेमाल करते हैं और ऐसे में समय-समय पर नया फोन भी लिया जाता है. अगर आप भी अपने लिए या फिर अपने किसी करीबी के लिए एक नया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि ये मौका आपके लिए बेस्ट है. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (POCO) ने भारत में एक नया स्मार्टफोन, POCO M5 लॉन्च कर दिया है. 13 हजार रुपये से सस्ता ये मोबाइल फोन दमदार बैटरी के साथ और भी कई सारे शानदार फीचर्स से लैस है. आइए इस स्मार्टफोन की कीमत (POCO M5 Price in India), स्पेसिफिकेशन्स (POCO M5 Specifications) और सेल की डिटेल्स (POCO M5 Flipkart) के बारे में जानते हैं.. 

POCO M5 हुआ लॉन्च 

जैसा कि हमने आपको भी बताया, पोको (POCO) का नया स्मार्टफोन, POCO M5 भारत में आज यानी 5 सितंबर, 2022 को लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का लॉन्च ईवेंट लाइव स्ट्रीम भी किया गया था. इस फोन की खासियत यही है कि ये कम कीमत में कमाल के फीचर्स और एक स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया गया है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा. 

POCO M5 की कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि POCO M5 को 12,499 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है. बता दें कि लॉन्च की खुशी पर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से 1,500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है और सिलेक्टेड कार्ड्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दिया गया है. 

POCO M5 के फीचर्स 

POCO M5 में 6GB तक RAM और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और कुल मिलाकर इसमें दो स्टोरेज ऑप्शन्स दिए जाएंगे. प्रोसेसर की बात करें तो ये स्मार्टफोन Helio G99 चिपसेट पर काम कर रहा है. POCO M5 6.58-इंच के आईपीएस एलसीडी फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है और इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है.

ये स्मार्टफोन ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 50MP का प्राइमेरी सेंसर है और बाकी दोनों सेंसर्स 2-2MP के हैं. इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. 5000mAh की बैटरी के साथ POCO M5 में 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट यूज किया जा सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news