boAt को टक्कर देने आए Poco के Earbuds! कम कीमत में मिल रहा धांसू डिजाइन और धमाकेदार साउंड
Advertisement
trendingNow11799869

boAt को टक्कर देने आए Poco के Earbuds! कम कीमत में मिल रहा धांसू डिजाइन और धमाकेदार साउंड

POCO ने Poco Pods को लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड है. इसकी MRP 2,999 रुपये है, लेकिन इसे 1,199 रुपये में बेचा जाएगा. इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकेगा. 

boAt को टक्कर देने आए Poco के Earbuds! कम कीमत में मिल रहा धांसू डिजाइन और धमाकेदार साउंड

POCO ने इंडियन मार्केट में अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड को लॉन्च कर दिया है, जिसको Poco Pods कहा जाता है. ईयरबड 29 जुलाई को पहली सेल पर जाएगा. इसकी MRP 2,999 रुपये है, लेकिन इसे 1,199 रुपये में बेचा जाएगा. इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकेगा. कंपनी बजट स्मार्टफोन्स बनाने के लिए जानी जाती है, ऐसे में इसको भी बजट सेंट्रिक ग्राहकों के लिए लाया गया है. ये पॉड्स POCO F4 यूजर्स के लिए उपयोगी होगा, क्योंकि वो बिना ऑडियो जैक के आता है. 

Poco Pods Design
Poco Pods फ्लिपकार्ट पेज पर लाइव हो गया है. डिजाइन से पता चलता है कि यह ब्लैक और पीले रंग में आता है. चार्जिंग केस अंडे के डिजाइन में है और सामने की तरफ पीले रंग में पोको ब्रांडिंग है.

Poco Pods Specs
ईयरबड स्टेंडर्ड एसबीसी ब्लूटूथ कोडेक का समर्थन करने से, यह ईयरबड्स एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है. इसके बावजूद, iPhone यूजर भी ब्लूटूथ के माध्यम से ईयरबड्स को कनेक्ट कर सकते हैं और उन्हें वायरलेस रूप से अपने डिवाइस से जुड़ा रख सकते हैं. पोको के अनुसार, इस ईयरबड्स के साथ चार्जिंग केस दिया गया है जो 30 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक का समर्थन करेगा. इसका मतलब है कि आप एक बार चार्ज करने पर ईयरबड्स को पूरे दिन या एक लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

पोको के अनुसार, पोको पॉड्स ईयरबड स्वेट प्रूफ हैं और ये 'डीप बास' भी प्रदान करते हैं, जिससे आपको म्यूजिक और वीडियो का भरपूर आनंद मिलता है. इसके साथ-साथ, इन्हें ईयरबड कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी मिलता है, जिससे आप कॉल करते समय हांड्सफ्री अनुभव का आनंद ले सकते हैं. हालांकि, पोको पॉड्स के सुविधाओं के मामले में ये काफी नो-फ्रिल्स हैं, जिसका मतलब है कि आपको कुछ एक्टिव वॉइस कैंसिलेशन मोड जैसी विशेषताओं तक पहुंच नहीं मिलेगी, जो 5,000 रुपये से कम कीमत वाले ईयरबड्स में आम होते हैं.

Trending news