Pocket Generator: बिजली बनाता है और Smartphone से लेकर पावर बैंक चार्ज कर सकता है ये मुट्ठी के साइज का जेनरेटर
Advertisement

Pocket Generator: बिजली बनाता है और Smartphone से लेकर पावर बैंक चार्ज कर सकता है ये मुट्ठी के साइज का जेनरेटर

Pocket Charger: अगर आपको अपने डिवाइस चार्ज करने पड़ जाएं और आपके पास कोई पावर सोर्स मौजूद ना हो तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक तगड़ा जेनरेटर लेकर आए हैं जो पॉकेट में फिट हो जाता है. 

Photo Credit: Amazon.in

Pocket Size Generator: अगर आप अक्सर ट्रिप पर जाते रहते हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ किसी भी समय आउटिंग पर निकल जाते हैं तो जाहिर सी बात है कई बार आपके स्मार्टफोन या अन्य पॉकेट साइज डिवाइसेज की बैटरी लो हो जाती होगी. ऐसे में अगर आपको समय से पावर सोर्स ना मिले तो आप इन डिवाइसेज को इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. स्मार्टफोन अगर बंद हो जाए तो आप ना तो कॉलिंग कर सकते हैं और ना किसी को मैसेज भेज सकते हैं, और ऐसी स्थिति काफी खतरनाक होती है. अगर आप चाहते हैं कि आपके साथ ऐसी स्थिति ना हो तो हम आपके लिए एक ऐसा पॉकेट साइज जनरेटर लेकर आए हैं जो मिनटों में आपके स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइसेज को चार्ज कर सकता है. खास बात तो ये है कि ना ही इसमें बैटरी लगती है और ना ही इसमें कोई तामझाम करने की जरूरत होती है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये जनरेटर और क्या है इसकी खासियत और कीमत.

कौन सा है ये पॉकेट साइज जेनरेटर 

जिस जेनरेटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम World Care Usb Hand Power Dynamo Torch Hand Crank Usb है. इस जनरेटर की कीमत ₹1969 है ऐसे में यह काफी किफायती है और इमरजेंसी के समय में आपके काम आ सकता है. खास बात यह है कि इस पर 54 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद आप इसे इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹4239 है और यह अपनी कीमत से तकरीबन आधे दाम पर खरीदा जा सकता है. अगर बात करें खासियत की तो इसका वजन काफी कम है. लाइटवेट होने के साथ ही इसका मैकेनिज्म भी काफी आसान है. आपको बस एक लीवर को घुमाना होता है और अपने स्मार्टफोन या अन्य डिवाइसेज को वायर से कनेक्ट करना होता है, और यह प्रक्रिया दोहरानी होती है. बस इतना करके ही आप अपने स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं. यह एक बेहद ही तगड़ा डिवाइस है अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से इसे परचेज किया जा सकता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news