Advertisement
trendingPhotos1510284
photoDetails1hindi

Xiaomi ने तोड़े सारे Records, इस प्रोडक्ट के 50 लाख यूनिट्स बेचकर रचा कीर्तिमान

Xiaomi Breaks Record: Xiaomi दुनियाभर में एक पॉपुलर चाइनीज ब्रांड बन चुका है और इसके पीछे वजह है इसकी किफायती कीमत, लेकिन इस बार कंपनी ने एक नया रिकॉर्ड बना डाला है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  

1/5

कंपनी स्मार्टफोन सेगमेंट में एक बड़ा ब्रांड बन चुकी है लेकिन अब अन्य प्रोडक्ट्स को भी ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं,  

2/5

Xiaomi 1600जी इस कैटेगरी में सबसे गहरा प्यूरीफायर है जिसकी कीमत तकरीबन 50 हजार के आसपास है. ये दमदार तरीके से काम करता है. 

 

3/5

अगर आपको लग रहा है कि ये आंकड़ा कंपनी ने एक महीने में पाया है तो ऐसा नहीं है क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए कंपनी को 7 साल का समय लगा है जो कम नहीं होता है और उसमें ही ये सेल हो पाई है.

4/5

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं वो असल में वॉटर प्यूरीफायर है, दरअसल कंपनी ने 50 लाख से ज्यादा वॉटर प्यूरिफायर्स बेचने का रिकॉर्ड बना डाला है. ये एक बड़ा पैमाना है जिसके बारे में शायद यूजर्स को अंदाजा नहीं होगा.

 

5/5

Xiaomi के स्मार्टफोन्स वैसे तो काफी पॉपुलर है लेकिन कंपनी ने अब स्मार्टफोन से हटकर एक ऐसा प्रोडक्ट बेचकर रिकॉर्ड बनाया है जो आम तौर पर इतना पॉपुलर नहीं नजर आता है लेकिन अब लोगों को इस प्रोडक्ट की वजह से हैरान होना पड़ रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़