Advertisement
photoDetails1hindi

Shopping में मिलेगा सबसे ज्यादा डिस्काउंट, आज ही जान लें ये आसान से ट्रिक्स

Best Shopping Deals: ऑनलाइन शॉपिंग पर वैसे तो काफी ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जाता है लेकिन कई बार ऐसा होता है जब क्राउड ज्यादा होने की वजह से शॉपिंग पर मिलने वाला डिस्काउंट काफी कम हो जाता है ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऑनलाइन शॉपिंग टैक्स लेकर आए हैं जो आपको भारी-भरकम डिस्काउंट दिलवा सकते हैं.

 

1/5

आपको भारी ऑफर्स के लिए कई अन्य वेबसाइट पर भी कंपेरिजन कर लेना चाहिए क्योंकि इससे आपको कम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्ट मिल सकता है.

2/5

ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान आपको कुछ फैशन इनफ्लुएंसर्स को भी फॉलो करना चाहिए क्योंकि कई बार यह लोग अपने ऑफर कूपन शेयर करते हैं और इनसे आपको भारी-भरकम डिस्काउंट मिल सकता है.

3/5

ऑनलाइन शॉपिंग करने के दौरान आपको कुछ बैंक ऑफर जरूर देख लेना चाहिए क्योंकि कई बार आप इन्हें चेक नहीं करते हैं लेकिन इस पर आपका काफी फायदा हो सकता है.

4/5

अगर आप शॉपिंग कर रहे हैं तो आपको क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करना चाहिए क्योंकि इन पर ऑफर सबसे ज्यादा होते हैं और अगर आप ईएमआई ऑप्शन चुनते हैं तो इस पर भी काफी ज्यादा बचत की जा सकती है.

5/5

शॉपिंग करने के लिए आप जो दिन चुनते हैं वह कभी वीकेंड नहीं होना चाहिए क्योंकि यही वह समय है जब सबसे ज्यादा क्राउड आता है और आपको ऑफर्स  मिलने की संभावना काफी कम हो जाती है और आप अगर नॉर्मल वर्किंग डेज पर शॉपिंग करते हैं तो सबसे ज्यादा ऑफर मिलते हैं यहां तक कि कई बार बचत 50 परसेंट से भी ज्यादा होती है और ग्राहकों को बड़ा फायदा होता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़