Advertisement
trendingPhotos1341056
photoDetails1hindi

iPhone 14 हुआ Launch, बेहद खूबसूरत है Apple Far Out Event का वेन्यू, देखें तस्वीरें

iPhone 14 Launch: Apple की नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series का लॉन्च ईवेंट, Apple Far Out Event शुरू हो चुका है. कोविड की वजह से पिछले दो साल से ऐप्पल के लॉन्च ईवेंट ऑनलाइन होने लगे थे और इसलिए इस बार का ईवेंट काफी खास है क्योंकि ये ऑफलाइन मोड में किया जा रहा है. अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित ऐप्पल पार्क (Apple Park, California, US) में इस ईवेंट को आयोजित किया जा रहा है. बता दें कि ऐप्पल पार्क काफी खूबसूरत है देखने में काफी ज्यादा भव्य है. आइए iPhone 14 के लॉन्च ईवेंट के वेन्यू की तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं..

 

1/5

iPhone 14 का लॉन्च ईवेंट Apple Park में आयोजित किया जा रहा है, जो USA के कैलिफोर्निया में स्थित कूपर्टिनो में बना हुआ है. लॉन्च ईवेंट का ये वेन्यू देखने में काफी ज्यादा भव्य है. 

2/5

आपको बता दें कि ये तस्वीर Apple Park का विजिटर सेंटर है जहां आप और हम जैसे आम लोग जा सकते हैं. इस एरिया को भी काफी सुंदर तरह से डिजाइन किया गया है. बता दें कि भारतीय टाइम के हिसाब से रात 10:30 बजे से लॉन्च ईवेंट शुरू हो चुका है.  

3/5

ये हिस्सा भी Apple Park का है और इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस साल का लॉन्च ईवेंट कैसा होगा. बता दें कि ये तस्वीर iPhone 13 के लॉन्च ईवेंट की है जिसमें स्टेज पर कंपनी के CEO टिम कुक नजर आ रहे हैं. 

4/5

ये एरिया भी Apple Park, Cupertino का ही हिस्सा है. लॉन्च ईवेंट के बारे में बताएं तो इसको ऐप्पल की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब पेज पर लाइव स्ट्रीम भी किया जा रहा है. 

5/5

Apple Park में आयोजित इस लॉन्च ईवेंट में iPhone 14 सीरीज के साथ-साथ Apple Watch Series 8 के मॉडल्स, iOS 16 अपडेट और AirPods Pro 2 को भी लॉन्च किया जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़