Advertisement
trendingPhotos1510247
photoDetails1hindi

Netflix चलाने वाले यूजर्स सावधान! भूलकर ना करें ये गलती, पूरे पैसे देने के बाद भी नहीं मिलेगा फायदा

Netflix Tips: अगर आप एक नेटफ्लिक्स यूजर है तो आपको कुछ जरूरी बातें पता होनी चाहिए क्योंकि ज्यादातर लोग जो नेटफ्लिक्स अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें इस से जुड़ी हुई कुछ खास बातें नहीं पता होते हैं जिसकी वजह से उन्हें थोड़ी समस्या हो जाती है. अगर आप भी नेटफ्लिक्स चलाते हैं और आपको इस बारे में कुछ भी पता नहीं है तो आज हम आपको विस्तार से इसके बारे में बताइए.

1/5

अगर आपको कोई फिल्म पसंद आ रही है तो आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसकी भी एक लिमिट है आपने जो भी प्लान सेलेक्ट किया होगा आप उस हिसाब से डाउनलोडिंग कर सकते हैं.

2/5

नेटफ्लिक्स पर आप अगर किसी खास जॉनर की फिल्म देख रहे हैं तो आपको उसी जॉनर की फिल्में ज्यादा दिखाई देती है ऐसे में आप इसे भी चुन सकते हैं और फिल्टर लगा सकते हैं.

 

3/5

अगर आप समय से पेमेंट नहीं करते हैं तो ऐसी गलती कभी ना करें क्योंकि कई बार ऐसा होता है जब आपका अकाउंट इस वजह से सस्पेंड कर दिया जाता है हालांकि ऐसा कम ही होता है लेकिन फिर भी आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.

4/5

अगर आप अपने दोस्त यारों से अकाउंट शेयर कर रहे हैं तो ऐसा करना पूरी तरह से वर्जित है लेकिन फिर भी अगर आप ऐसा करते हैं तो अपने अकाउंट की हिस्ट्री को प्राइवेट रखने के लिए आप अकाउंट का एंट्री प्वाइंट डिसाइड कर सकते हैं और अलग अलग नाम से उसे सेट कर सकते हैं.

 

5/5

जब भी आप नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करना शुरू करें सबसे पहले अपनी पसंदीदा भाषा की फिल्में जरूर जोड़ें क्योंकि आप अगर हिंदी चुनते हैं तो आपको ज्यादा फिल्में हिंदी में ही दिखाई देंगी और अंग्रेजी फिल्में सबसे कम दिखाई देंगे ऐसे में हिंदी इंग्लिश या जिस भी भाषा में आप फिल्में देखने के शौकीन है उसे जरूर चुने.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़