Advertisement
trendingPhotos1266486
photoDetails1hindi

Amazon Prime Day Sale में ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए फॉलो करें ये Tips, पैसों की होगी बंपर बचत

Amazon Prime Day Sale 2022 को 23 और 24 जुलाई, 2022 को आयोजित किया जा रहा है. इस सेल को लेकर यूजर्स काफी एक्साइटेड हैं और सेल के शुरू होने का वेट कर रहे हैं. इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स से लेकर घर के बाकी सामान तक, सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. धीरे-धीरे करके अमेजन ऑफर्स के बारे में डिटेल्स जारी कर रहा है लेकिन आज हम आपको ऑफर्स नहीं बल्कि कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको फॉलो करके आप बेस्ट ऑफर्स पा सकेंगे और पैसे की भी भारी बचत कर सकेंगे..

 

1/5

सबसे पहले करें ये काम: अमेजन प्राइम डे सेल 2022 में हिस्सा लेने के लिए सबसे जरूरी यह है कि आप अमेजन प्राइम मेंबर हों क्योंकि ये सेल सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है. इस मेंबरशिप को खरीदने के बाद ही आप सेल के ऑफर्स का फायदा उठा सकेंगे. एक महीने की मेंबरशिप आपको 179 रुपये की पड़ेगी, तीन महीने के लिए आपको 459 रुपये देने होंगे और 1499 रुपये में एन्यूअल मेंबरशिप का फायदा उठाया जा सकेगा. 

2/5

ऐसे बचेंगे पैसे: सेल में शामिल तमाम ऑफर्स का आप तभी फायदा उठायेंगे जब इनमें आपको डिस्काउंट्स दिए जा रहे होंगे. डिस्काउंट के बाद अगर आप पैसे बचाना चाहते हैं तो आपको Amazon Pay बैलन्स का इस्तेमाल करना चाहिए, इससे आपको काफी मदद मिलेगी. इसके वॉलेट को आप Google Pay और PhonePe के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं. 

3/5

इन ऑफर्स को न करें मिस: Amazon Prime Day Sale 2022 में किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले डील में दिए गए बैंक ऑफर्स पर जरूर ध्यान दें. इस सेल में अमेजन नए SBI के साथ पार्टनरशिप की है इसलिए इस बैंक के कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. 

4/5

ये कभी मत करना: हम अब तक आपको बता रहे हैं कि सेल के दौरान आपको अच्छे ऑफर्स पाने और पैसों की बचत करने के लिए क्या करना चाहिए, अब हम आपको बताएंगे कि वो क्या चीज है जो आपको सेल में कभी नहीं करनी चाहिए. सेल के शुरू होने के बाद किसी भी प्रोडक्ट के प्राइस के गिरने का इंतजार न करें, जो डील उस समय मिल रही है, उसे बेस्ट मानकर खरीद लें.  

5/5

लाइटनिंग डील्स को न छोड़ें: अमेजन प्राइम डे सेल 2022 के दौरान, यानी 23 और 24 जुलाई, 2022 को शाम 4 बजे और 6 बजे के बीच आपको खास लाइटनिंग डील्स ऑफर की जाएंगी. इन डील्स का फायदा जरूर उठाएं क्योंकि इनमें आपको सबसे अच्छी कीमत में प्रोडक्ट्स मिलेंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़