दिलों पर राज करने आ रहा OPPO का कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, फीचर्स ऐसे कि खरीदने का मन कर जाए
Advertisement

दिलों पर राज करने आ रहा OPPO का कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, फीचर्स ऐसे कि खरीदने का मन कर जाए

OPPO Upcoming smartphone: OPPO का आने वाला स्मार्टफोन धमाकेदार फीचर्स से लैस होने वाला है. एक लोकप्रिय चीनी टिपस्टर का दावा है कि ओप्पो एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो IMX890 मुख्य कैमरा और MariSilicon X चिप को पैक करेगा.

 

दिलों पर राज करने आ रहा OPPO का कम कीमत वाला चकाचक Smartphone, फीचर्स ऐसे कि खरीदने का मन कर जाए

ओप्पो (OPPO) कथित तौर पर रेनो 9 सीरीज पर काम कर रहा है और यह नवंबर में किसी समय आधिकारिक हो सकता है. लाइनअप में दो स्मार्टफोन- रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो+ शामिल होने की उम्मीद है. हालांकि, प्रो फोन के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है. अब, एक लोकप्रिय चीनी टिपस्टर का दावा है कि ओप्पो एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो IMX890 मुख्य कैमरा और MariSilicon X चिप को पैक करेगा. आइए जानते हैं नए फोन के बारे में...

OPPO का नया फोन होगा MariSilicon X चिप से लैस

उल्लेखनीय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक वीबो पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि ओप्पो एक अज्ञात मिड-रेंज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो सोनी के IMX890 सेंसर और कंपनी के स्व-विकसित MariSilicon X चिप से लैस होगा. शुरुआत के लिए, यह एक इमेजिंग-आधारित चिपसेट है जिसे कंपनी द्वारा स्वतंत्र रूप से डिजाइन और विकसित किया गया था.

क्या है MariSilicon

MariSilicon X 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर बनाया गया है और इसमें एक शक्तिशाली NPU, एक उन्नत ISP और मल्टी-टियर मेमोरी आर्किटेक्चर है, जो अद्वितीय पावर एफिशियंसी और इंक्रेडिबल परफॉर्मेंस प्रदान करता है, जिससे रियल-टाइम RAW प्रोसेसिंग के साथ 4K AI नाइट वीडियो कैप्चर करना संभव हो जाता है. इसके अलावा, मिस्टर चैट स्टेशन ने खुलासा किया कि इस कथित ओप्पो मिड-रेंजर में एक कर्व्ड स्क्रीन होगी जिसमें एक सेंटर पंच होल होगा. इसके अलावा, स्मार्टफोन के रियर कैमरा मॉड्यूल में रेनो 9 के समान व्यवस्था होगी और इसमें पिछली पीढ़ी के मॉडल का "डेको डिजाइन" होगा.

दी गई जानकारी के आधार पर ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन को प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा. यह $300-$400 (24 से 34 हजार तक) की रेंज में डेब्यू कर सकता है. स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम अभी पता नहीं चला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news