Oppo का लूट ऑफर! सिर्फ 17,500 रुपये में मिल रहा 48 हजार वाला स्मार्टफोन, कहीं निकल ना जाए मौका
Advertisement

Oppo का लूट ऑफर! सिर्फ 17,500 रुपये में मिल रहा 48 हजार वाला स्मार्टफोन, कहीं निकल ना जाए मौका

Smartphone Deal: फेस्टिव सीजन अब समाप्त हो चुका है और इस सीजन में स्मार्टफोन खरीदने वालों को Flipkart ने बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल कंपनी Oppo के एक प्रीमियम रेंज स्मार्टफोन पर इतना तगड़ा ऑफर दे रही है जिसक बारे में आप अंदाजा ही नहीं लगा सकते हैं.

Photo Credit: Flipkart.com

Oppo Smartphone Offer on Flipkart: OPPO Reno7 Pro 5G एक प्रीमियम रेंज स्मार्टफोन है जिसमें धांसू कैमरा से लेकर ग्राहकों को एक पावरफुल परफॉर्मेंस और शानदार डिजाइन मिलता है. ये स्मार्टफोन आपके बजट से बार जा सकता है क्योंकि इसकी असल कीमत 47,990 रुपये यानी तकरीबन 48 हजार रुपये है, हालांकि ग्राहकों को ये स्मार्टफोन आधी से भी कम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है जो दिवाली ऑफर से भी ज्यादा डिस्काउंट है. अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे थे तो आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

क्या है ऑफर 

अगर बात करें ऑफर की तो Flipkart पर वैसे तो इस स्मार्टफोन की असल 47,990 रुपये है लेकिन इस पर कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन पर 27 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइज रह जाता है सिर्फ 34,999 रुपये, हालांकि डिस्काउंट यहीं नहीं खत्म हो जाता है. अगर आपको ये कीमत ज्यादा लग रही है तो बता दें कि ग्राहक इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. दरअसल इस स्मार्टफोन पर 17,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक ये स्मार्टफोन महज 17499 रुपये में खरीद सकते हैं. 

क्या है खासियत 

OPPO Reno7 Pro 5G की खासियत की बात की जाए तो इसमें 12 GB RAM के साथ ही MediaTek Dimensity 1200-Max प्रोसेसर ऑफर किया जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के रियर में 50 MP + 8 MP + 2 MP ट्रिपल कैमरा सेटअप, फ्रंट में 32 MP कैमरा दिया जाता है. अगर बात करें बैटरी की तो स्मार्टफोन में 4500 mAh की धांसू बैटरी लगाईं गई है. स्मार्टफोन में 6.55 इंच का बड़ा प्रीमियम डिस्प्ले लगाया गया है जो ग्राहकों को काफी पसंद आता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news