दिलों को कायल करने आया OPPO का सस्ता Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- लाखों हैं मगर तुमसे यहां कौन हसीन है...
Advertisement

दिलों को कायल करने आया OPPO का सस्ता Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- लाखों हैं मगर तुमसे यहां कौन हसीन है...

OPPO Smartphone: OPPO ने भारत में धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत काफी कम है. OPPO A77s के डिजाइन और फीचर्स को खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं OPPO A77s की कीमत और फीचर्स...

दिलों को कायल करने आया OPPO का सस्ता Smartphone, देखकर आप भी कहेंगे- लाखों हैं मगर तुमसे यहां कौन हसीन है...

OPPO A77s Price In India: OPPO A77s कल भारत में लॉन्च हो गया है. यह पिछले महीने देश में लॉन्च हुए OPPO A77 का अपग्रेडेड वेरिएंट है. लेटेस्ट पेशकश नियमित मॉडल के समान डिजाइन को बरकरार रखती है लेकिन महत्वपूर्ण हार्डवेयर उन्नयन पैक करती है. OPPO A77s 18,000 रुपये के प्राइस ब्रैकेट में आता है. OPPO A77s के डिजाइन और फीचर्स को खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं OPPO A77s की कीमत और फीचर्स...

fallback

OPPO A77s Price In India

केवल 8GB + 128GB वैरिएंट के लिए OPPO A77s की कीमत 17,999 रुपये है. इसे सनसेट ऑरेंज और स्टाररी ब्लैक रंगों में पेश किया गया है और इसे 7 अक्टूबर से खरीदा जा सकता है. खरीदार ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से प्रमुख बैंकों से 10 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ A77 प्राप्त कर सकते हैं.

OPPO A77s Specifications

OPPO A77s में 6.56-इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है. एक वॉटरड्रॉप नॉच और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है. स्मार्टफोन में एक फाइबरग्लास लेदर बैक पैनल है जिसमें एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है.

OPPO A77s Camera

इमेजिंग के मोर्चे पर, OPPO A77s एक 2MP मोनो लेंस के साथ जोड़े गए 50MP के मुख्य सेंसर के दोहरे रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है.

OPPO A77s Battery

हुड के तहत, OPPO A77s एक स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस है. यह एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक करता है. 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है। स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी यूनिट से 33W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ अपनी शक्ति खींचता है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह डिवाइस ColorOS 12.1-आधारित Android 12 OS पर चलता है.

OPPO A77s Features

OPPO A77s में कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम सपोर्ट, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, GPS, एक USB टाइप-C पोर्ट, Dirac के ऑडियो ऑप्टिमाइजेशन के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर और एक 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news