Oppo का सबसे बड़ा धमाका! Find N2 Flip का डिजाइन किया रिवील, देख कर यूजर्स के उड़े होश
Advertisement

Oppo का सबसे बड़ा धमाका! Find N2 Flip का डिजाइन किया रिवील, देख कर यूजर्स के उड़े होश

Find N2 Flip के डिजाइन को सालों की मेहनत के बाद तैयार किया गया है जिसे देखने के बाद यूजर्स शायद इसे खरीदने से खुद को रोक पाएंगे. 

 

Oppo का सबसे बड़ा धमाका! Find N2 Flip का डिजाइन किया रिवील, देख कर यूजर्स के उड़े होश

Oppo Smartphone: OPPO ने पिछले हफ्ते ग्लोबल मार्केट के लिए Find N2 Flip स्मार्टफोन पेश कर दिया है. आज कंपनी ने इसके डिजाइन के बारे में बड़ा खुलासा करके तहलका मचा दिया है. कंपनी ने कहा कि यह पांच साल के शोध और विकास का नतीजा है और तब जाकर ये स्मार्टफोन तैयार हो पाया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक बेहद ही शानदार डिजाइन के साथ तैयार किया है. इतने सालों की रिसर्च के बाद जाकर कंपनी पर्फेक्टली प्रपोशन्ड एर्गोनोमिक्स एम्फेसिस फ्लूइड डिजाइन तैयार करने में कामयाब रही है. इसके साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन को तैयार करने में सोफेस्टीकेशन का पूरा ध्यान रखा है. 

डिज़ाइन

Find N2 Flip में एक पॉलिश एल्यूमीनियम फ्रेम और मैट ग्लास बैक का इस्तेमाल किया गया है जो चारों ओर से मुड़ता है, ये डिजाइन इस स्मार्टफोन को काफी यूनीक बनाता है और इसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. इसका डिजाइन आपको स्मार्टफोन को पकड़ने में एक नेक्स्ट लेवल ग्रिप ऑफर करता है. 

इसमें माइक्रो-एनग्रेव वेवफॉर्म पैटर्न के साथ एक नया-इंजीनियर्ड हिंज मैकेनिज्म है, जो इसे विज़ुअल फ्लेयर देता है. माइक्रो कैमरा रिंग और बेज़ेल-लेस कवर डिस्प्ले के लिए लिक्विड डिज़ाइन जारी किया गया है Find N2 फ्लिप के माइक्रो-एनग्रेव मैट फ्रेम के साथ कोर्डिनेट करता है. इसमें यूजर्स को 3.26-इंच वर्टिकल कवर डिस्प्ले मिलता है जो 17:9 वर्टिकल लेआउट के साथ फोन के टॉप हाफ एरिया का 48.5% हिस्सा है. 

कवर स्क्रीन एक्सपीरियंस 

किसी फ्लिप फोन में ये अब तक का सबसे बड़ा कवर डिस्प्ले है, जो फोटो और वीडियो के प्रीव्यू से लेकर टाइमर और महत्वपूर्ण सिस्टम सेटिंग्स जैसे डिवाइसेज तक तेज रीच ऑफर करता है. इससे यूजर्स का एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाता है. इसमें वाई-फाई, मोबाइल डेटा, फ्लाइट मोड, ब्लूटूथ, नोटिफिकेशन अलर्ट, डू नॉट डिस्टर्ब, पावर सेविंग मोड और टॉर्च के लिए स्मार्ट विजेट भी हैं, जिन्हें स्वाइप डाउन और टैप के साथ चालू और बंद किया जा सकता है.

Find N2 Flip में एक बड़ी कवर स्क्रीन है, ये सभी एक ही बैग्राउंड में दिखाई देते हैं. इसके अलावा, फ्लिप मैकेनिज्म डिवाइस को कॉम्पैक्ट बनाता है और इसे फिट करने में मदद करता है जहां अन्य फोन नहीं होते हैं. इसके अलावा, आप आलवेज ऑन-डिस्प्ले, स्टिकर पैक या यहां तक ​​कि इंटरैक्टिव पालतू जानवरों के साथ कवर डिस्प्ले को पूरी तरह से इनेबल कर सकते हैं. ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप दो रंगों - मून लाइट पर्पल और एस्ट्रल ब्लैक में उपलब्ध होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news