Oppo Reno10 Pro 5G: चकाचक डिजाइन और धांसू कैमरा, जानिए कैसा है 40 हजार रुपये वाला ये फोन
Advertisement

Oppo Reno10 Pro 5G: चकाचक डिजाइन और धांसू कैमरा, जानिए कैसा है 40 हजार रुपये वाला ये फोन

Oppo Reno10 Pro 5G: Oppo Reno10 Pro में दमदार फीचर्स मिलते हैं. फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो काफी शानदार है. लेकिन क्या यह फोन ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगा. हम कुछ दिनों से Oppo Reno10 Pro 5G का इस्तेमाल कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

 

Oppo Reno10 Pro 5G: चकाचक डिजाइन और धांसू कैमरा, जानिए कैसा है 40 हजार रुपये वाला ये फोन

Oppo Reno10 Pro 5G Review: OPPO की Reno Series हमेशा चर्चा में रहती है. वो इसलिए क्योंकि कंपनी इसके साथ कुछ न कुछ नया करती है. कंपनी ने अब भारत में Oppo Reno10 Series को लॉन्च कर दिया है. लाइनअप में तीन फोन्स (Oppo Reno10 Pro Plus, Oppo Reno10 Pro और Oppo Reno10) पेश हुए हैं. Oppo Reno10 Pro सीरीज का बीच का फोन है, जिसमें दमदार फीचर्स मिलते हैं. फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो काफी शानदार है. लेकिन क्या यह फोन ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगा. हम कुछ दिनों से Oppo Reno10 Pro 5G का इस्तेमाल कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

Oppo Reno10 Pro 5G Review: कैसा है डिजाइन?
OPPO ने Reno10 Pro के डिजाइन के साथ अच्छा काम किया है. यह फोन बाकी फोन्स से अलग नजर आता है. फोन का मेटल फ्रेम इसको और प्रीमियम बनाता है. कर्व्ड डिस्प्ले के साथ प्लास्टिक फ्रेम के साथ कर्व्ड ग्लास सैंडविच डिजाइन शानदार काम करता है. बिना केस के फोन अच्छे से पकड़ में आता है और फिसलता नहीं है. फोन दो कलर (ग्लॉसी पर्पल और सिल्वरी ग्रे) में आता है. 

फोन का कैमरा आइलैंड थोड़ा अलग और स्टाइलिश लगता है. लेकिन यह थोड़ा बाहर निकला हुआ है, फ्लैट सर्फेस पर रखने से थोड़ा डगमगाने लगता है. फोन में स्टीरियो स्पीकर होना चाहिए था, लेकिन कीमत के हिसाब से इसमें इसकी कमी है.

 

 

Oppo Reno10 Pro 5G Review: कैसा है डिस्प्ले?
Oppo Reno10 Pro 5G में FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच 1.5K रिजॉल्यूशन कर्व्ड OLED स्क्रीन और फास्ट इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. डिस्प्ले 950 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है. बाहर यूज करने पर इसने बिल्कुल परेशान नहीं किया. कंपनी ने फोन के साथ सबकुछ ठीक करने की कोशिश की है. लेकिन कर्व्ड स्क्रीन पर एक्सीडेंटल टच की प्रॉब्लम नजर आती है. वीडियो कंटेंट देखना काफी शानदार है. साउंड में भी आपको कोई खास परेशानी नजर नहीं आएगी. 

Oppo Reno10 Pro 5G Review: कैसा है कैमरा?
फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 32MP का टेलीफोटो पोट्रेट लेंस और 8MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा मिलता है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. प्राइमरी कैमरा काफी शानदार फोटो क्लिक करता है. टेलीफोटो सेंसर आपको काफी प्रभावित करने वाला है. अल्ट्रा वाइड लेंस भी काफी शानदार है. 

Oppo Reno10 Pro review: कैसी है Battery?
Oppo Reno10 Pro में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि इसको फुल चार्ज में आराम से एक दिन तक चलाया जा सकता है. मैंने फुल चार्ज करने के बाद लगातार फोन का यूज किया और 5 घंटे तक फोन चलता रहा. जो इस प्राइज प्वाइंट के हिसाब से काफी अच्छा है. नॉर्मल यूज पर आप इसको आराम से 1 दिन तक चला सकते हैं. 

Oppo Reno10 Pro review: हमारा फैसला
Oppo Reno10 Pro का डिजाइन और कैमरा काफी शानदार है. फोन का टेलीफोटो लेंस और बैटरी लाइफ काफी अच्छी है. फोन में बस स्टीरियो स्पीकर नहीं है. कंपनी फोन में इसको शामिल करती है तो काफी अच्छा होगा. लेकिन मिड-रेंज के हिसाब से फोन काफी शानदार है और खरीदने के लिए अच्छा साबित हो सकता है.

Trending news