Oppo के 33 हजार वाले स्मार्टफोन पर 27 हजार का भयंकर डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक
Advertisement

Oppo के 33 हजार वाले स्मार्टफोन पर 27 हजार का भयंकर डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक

Flipkart Smartphone Discount: फ्लिपकार्ट पर ये अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट माना जा रहा है, ऐसे में अगर आप इस डिस्काउंट का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास कुछ समय का मौका है. 

Oppo के 33 हजार वाले स्मार्टफोन पर 27 हजार का भयंकर डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक

Smartphone Discount: अगर आप काफी लंबे समय से एक स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे थे तो अब आपके पास अच्छा मौका है क्योंकि Oppo Reno 10 5G स्मार्ट फोन पर फ्लिपकार्ट की तरफ से बेहतरीन डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. आपको बता दें की यह ऑफर सिर्फ कुछ ही समय तक वैलिड है ऐसे में अगर आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ी सी जल्दी दिखानी पड़ेगी. 

क्या है डिस्काउंट ऑफर

अगर आप डिस्काउंट ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि ओप्पो रेनो 10 5जी स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर ओप्पो के इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 15 परसेंट का डिस्काउंट पहले से ही दिया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी एक ऐसा ऑफर है जो आपकी भारी-भरकम बचत करवा सकता है.

एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 38999 रु. है लेकिन पहले से ही इस पर 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹32999 में खरीद सकते हैं. अगर आपको यह डिस्काउंट ऑफर पसंद नहीं आ रहा है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप एक बंपर एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं. दरअसल इस स्मार्ट फोन पर 27499 का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है और यह अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ ₹5500 खर्च करने पड़ेंगे और यह स्मार्टफोन उनका हो जाएगा.

Oppo Reno 10 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

ओप्पो रेनो 10 5G में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है. यह ऑक्टा-कोर 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 8GB रैम द्वारा समर्थित है. स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आता है. ओप्पो रेनो 10 5G में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है. फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

Trending news